Home /News /ajab-gajab /

अचानक अलमारी से गायब होने लगे महिला के ब्रा, कुत्ते के बिस्तर के नीचे से खुली सच्चाई

अचानक अलमारी से गायब होने लगे महिला के ब्रा, कुत्ते के बिस्तर के नीचे से खुली सच्चाई

इंग्लैंड की मितजी ने रेस्क्यू हाउस से ब्रा पहनने के शौकीन जेस्पर को अडॉप्ट किया था (तस्वीरें- फेसबुक से)

इंग्लैंड की मितजी ने रेस्क्यू हाउस से ब्रा पहनने के शौकीन जेस्पर को अडॉप्ट किया था (तस्वीरें- फेसबुक से)

नॉर्थ वेस्ट इंग्लैंड (North West England) के विर्राल (Wirral) में इल्लेसमेरे पोर्ट (Ellesmere Port) में रहने वाली एक महिला ने अपने शरारती कुत्ते (Naughty Dog Of Internet) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, जहां से ये वायरल हो गई. महिला के कुत्ते को ब्रा (Dog Loves Wearing Bras) पहनने का शौक है. इसके लिए वो घर में जहां भी महिला का ब्रा देखता है, उसे चुराकर पहन लेता है.

अधिक पढ़ें ...

    आपने अभी तक कई कुत्ते की मजेदार स्टोरीज (Funny Dog Stories) पढ़ी होगी. कुत्ते जहां इंसान के बेस्ट फ्रेंड बन जाते हैं वहीं इनकी क्यूट शरारतें आपको हंसा भी देती है. इंग्लैंड (England) में रहने वाली एक महिला अपने कुत्ते की अजीबोगरीब हरकत से परेशान भी हो गई है और उसकी हंसी भी नहीं रूकती. दरअसल, महिला के कुत्ते को ब्रा पहनने का शौक (Dog Loves Wearing Bras) है. उसे घर में जहां भी अपनी मालकिन के अंडरगारमेंट्स दिखते हैं, वो वहां से उसे चुराकर पहन लेता है.

    महिला की पहचान मितजी जॉनसन ( Mitzie Johnson) के रूप में हुई है. महिला ने अपने फेसबुक पेज पर अपने पालतू कुत्ते के बारे में लोगों को बताया. उसने अपने डॉग की तस्वीरें भी शेयर की. मितजी के पास ग्रेहाउंड है जिसका नाम उसने जेस्पर रखा है. जेस्पर एक रेस्क्यू डॉग है जो अब मितजी की लाइफ का अहम हिस्सा बन गया है. मितजी जेस्पर से काफी प्यार करती है लेकिन उसकी चोरी की आदत से परेशान हो गई है.

    चुराकर पहन लेता है ब्रा
    जेस्पर को ब्रा पहनना काफी पसंद है. उसे घर के किसी भी कोने में अगर मितजी के अंडरगारमेंट्स दिखते हैं, वो उसे दांत से दबाकर भाग जाता है. वो इसे या तो अपने बिस्तर के नीचे छिपा देता है या अपने सिर पर पहन लेता है. तीन साल के जेस्पर की ब्रा पहनी तस्वीर मितजी ने शेयर की. मितजी ने बताया कि जेस्पर को चोरी की बुरी आदत हो गई है. वो घर से सैंडविच, उसकी चाभियाँ सब चुराकर छिपा देता है.

    dog that wears bra

    रेस्क्यू डॉग को लाई घर
    मितजी काफी लम्बे समय से कुत्ता अडॉप्ट करना चाहती थी. उसने पिछले साल जेस्पर को एक रेस्क्यू सेंटर से अडॉप्ट किया था. इसके बाद से वो मितजी और उसके बेटे के लाइफ में काफी इम्पोर्टेट बन गई है. जपसेर की हरकतें सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो गई. लोगों को उसकी क्यूटनेस काफी पसंद आ रही है. मितजी ने पोस्ट में लिखा कि मार्केट से अंडरगारमेंट्स लाने के तुरंत बाद ही जेस्पर ने उसे चुराकर पहन लिया. जेस्पर को ब्रा के अलावा जूते, रिमोट और घर की बाकी चीजें चुराने में काफी मजा आता है.

    Tags: Dog Breed, Dog Lover, Funny story, Viral

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर