नाव में बैठा था कुत्ता, पानी से अचानक आई डॉल्फिन और ऐसे किया दोस्ती का इजहार, Pics viral

नाव में बैठा था कुत्ता, पानी से अचानक आई डॉल्फिन और ऐसे किया दोस्ती का इजहार, Pics viral
फोटो साभारः ट्विटर/@dog_rates

कुत्ते (Dog) और डॉल्फिन (Dolphin) की दोस्ती का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको भी अपने खास दोस्त की याद आ जाएगी.

  • Share this:
नई दिल्ली. फिल्म शोले में जय और वीरू की दोस्ती की मिसाल कई बार दी जाती है. कुछ ऐसी ही दोस्ती की मिसाल को इन दिनों एक कुत्ता और डॉल्फिन पेश कर रहे हैं. कुत्ते (Dog) और डॉल्फिन (Dolphin) की दोस्ती का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको भी अपने खास दोस्त की याद आ जाएगी. इस वीडियो में कुत्ता (Dog), डॉल्फिन (Dolphin) को किस करता हुआ नजर आ रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुत्ते और डॉल्फिन की इस दोस्ती की कहानी एक या दो दिन नहीं बल्कि 6 साल पुरानी है. जब कुत्ता सिर्फ 8 सप्ताह का था तभी उसकी दोस्ती डॉल्फिन से हुई थी. उस समय डॉल्फिन 4 साल की थी. ये कहानी सुनने के बाद थोड़ी सी हैरानी जरूर हो सकती है, लेकिन सच्चाई यही है. कुत्ता का नाम गनर है और डॉल्फिन का नाम डेल्टा है. देखिए तस्वीरें...
ये भी पढ़ेंः-पेड़ के नीचे आराम से सो रहा था शेर, पीछे से सियार ने काटी पूंछ और... देखें VIDEO
 इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कुत्ता एक नाव पर बैठा है तभी अचानक से पानी के बीच से डॉल्फिन आती है और पानी से अपना मुंह बाहर निकालती है. डॉल्फिन को देखते ही कुत्ते के चेहरे पर खुशी आ जाती है और वो उसे चाटने लगता है. इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुत्ते और डॉल्फिन की पहली मुलाकात फ्लोरिडा कीज़ में डॉल्फिन रिसर्च सेंटर में हुई थी. उसके बाद दोनों दोस्त बन गए थे.

कुत्ते और डॉल्फिन की इस दोस्ती की तस्वीरों को देखकर लोग काफी खुश हैं और कह रहे हैं दो जीव जो अलग-अलग परिस्थितियों में रहते हैं फिर भी कितने प्यारे दोस्त हैं. न डॉल्फिन कुत्ते को भूल पाई है और न ही कुत्ता उसे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज