मालकिन से इंग्लिश में बातें करता है ये कुत्ता, लड़की ने शेयर किया 'बोलने' वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर इस बोलने वाले कुत्ते का वीडियो वायरल हो रहा है

सोशल मीडिया पर इस बोलने वाले कुत्ते का वीडियो वायरल हो रहा है

सोशल मीडिया प्लॅटफॉर्म (Social Media) पर बोलने वाले कुत्ते का वीडियो वायरल हो रहा है. ये कुत्ता इंसानों की तरह छोटी-छोटी बातों का जवाब इंग्लिश (English) में बोलकर देता है. इसकी मालिकन ने टिकटॉक (TikTok) पर इसका वीडियो शेयर किया, जहां से ये वायरल हो गया.

  • Share this:

कुत्ते इंसान के सबसे वफादार दोस्त होते हैं. इन्हें इंसानों के साथ ही रहना पसंद होता है. लोग भी कुत्तों को अपने लेवल से ट्रेन करते हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर अमेरिका (America) में रहने वाले एक कुत्ते का वीडियो वायरल हो रहा है. ये कुत्ता अपनी मालकिन के सवालों का जवाब देता है, वो भी इंग्लिश में.

अमेरिका के मिशिगन (Michigan) में रहने वाला डीजल इन दिनों चर्चा में है. हो भी क्यूं ना आखिर उसने इंसानों को जवाब देना उन्हीं की भाषा में सीख लिया है. डीजल अपनी 24 साल की मालकिन एली पीरो (Alie Piero) के साथ रहता है. एली डीजल से बातें करती है, उसे घुमाती है. सारा दिन एली के बातें करते रहने से डीजल ने भी यही सीख लिया है. वो खुद एली से इंग्लिश में बातें करने लगा है.

लॉकडाउन की वजह से एली का सारा समय डीजल के साथ बीतता है. ऐसे में डीजल एली से इतना घुलमिल गया है कि वो उसे हर बात का अब जवाब देता है.एली भी अब डीजल को इतने अच्छे से समझने लगी है कि वो उसके हर बात को डिकोड कर लेती है. इसका वीडियो बनाकर एली ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. एली ने लोगों की सहूलियत के लिए उसके हर वर्ड को डिकोड कर लिख भी दिया है.

Youtube Video

अपलोड किये वीडियो को अभी तक 60 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. इसमें डीजल के कई मूड नजर आ रहे हैं. वो अपने भूखे होने पर इसका जिक्र बोलकर करता है. साथ ही अपना गुस्सा भी जाहिर करता है. लोगों को डीजल का अंदाज काफी पसंद आ रहा है. वो इतना मशहूर हो गया है कि उसके फैंस बढ़ते ही जा रहे हैं. साथ ही साथ डीजल की वजह से एली की फैन फॉलोविंग भी बढ़ रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज