अपना शहर चुनें

States

अस्पताल में चल रहा था मालिक का इलाज, 6 दिनों तक बाहर इंतज़ार करता रहा कुत्ता

हॉस्पिटल में भर्ती बुजुर्ग की बेटी ने कुत्ते को कई बार घर ले जाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माना (फोटो- सोशल मीडिया)
हॉस्पिटल में भर्ती बुजुर्ग की बेटी ने कुत्ते को कई बार घर ले जाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माना (फोटो- सोशल मीडिया)

Turkey Dog: कुत्ता अपने मालिक के ठीक होने का छह दिनों तक हॉस्पिटल के बाहर इंतज़ार करता रहा. सोशल मीडिया पर इस कुत्ते का वीडियो अब वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2021, 9:11 AM IST
  • Share this:
इस्तांबुल. कुत्तों (Dogs) को हमेशा से ही इंसान का सबसे करीबी और वफादार जानवर माना जाता है. दुख से लेकर जश्न, इंसान के साथ वो हर मोड़ पर खड़ा होता है. तुर्की (Turkey) से एक ऐसी ही हैरान कर देने वाले कुत्ते की कहानी सामने आई है. एक ऐसी कहानी जिसे सुनकर आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी. कुत्ते के मालिक का इलाज एक हॉस्पिटल में चल रहा था. ऐसे में वह अपने मालिक के ठीक होने का हॉस्पिटल के बाहर 6 दिनों तक इंतज़ार करता रहा. सोशल मीडिया पर इस कुत्ते का वीडियो अब वायरल हो रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तुर्की के उत्तर-पूर्व शहर ट्रैबज़ोन में 68 साल के एक बुजुर्ग के ब्रेन में कुछ दिक्कतें आ गई थीं, जिसके चलते उन्हें 14 जनवरी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. बोनक नाम के इस कुत्ते को जैसे ही पता चला कि उसका मालिक बीमार है और उन्हें डॉक्टर के पास ले जाया जा रहा है, उसने हॉस्पिटल तक एम्बुलेंस का पीछा किया. हॉस्पिटल के स्टाफ भी उन्हें देखकर हैरान रह गए. इसके बाद उन्हें हर रोज़ हॉस्पिटल का स्टाफ ही खाना खिलाने लगा.


ये भी पढ़ें:- बोल्सनारो ने संजीवनी ले जाते हनुमान जी की फोटो ट्वीट कर भारत को कहा धन्यवाद



हॉस्पिटल में भर्ती बुजुर्ग की बेटी ने कुत्ते को कई बार घर ले जाने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं माना. आखिरकार जब इस हफ्ते कुत्ते के मालिक की हॉस्पिटल से छुट्टी हुई तो वो घर जाने के लिए तैयार हुआ. इसके बाद वो खुशी के मारे व्हीलचेयर के साथ दौड़ता भागता रहा. बाद में कुत्ते के मालिक ने कहा कि वो उसके बेहद करीब है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज