रैली में उलटी पैंट पहनकर भाषण देने पहुंचे ट्रंप, देखते ही लोगों ने पूछा- डायपर पहना है क्या?

रैली के दौरान ट्रंप के चेहरे पर असहजता का भाव साफ़ देखा जा सकता है

रैली के दौरान ट्रंप के चेहरे पर असहजता का भाव साफ़ देखा जा सकता है

नॉर्थ कैरोलिना (North Carolina) में एक रैली को संबोधित करने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप (Donald Trump) पहुंचे थे. इस दौरान अचानक ट्विटर (Twitter) पर उनकी उलटी पैंट पहनी तस्वीरें वायरल होने लगी. ट्रंप इस रैली में उलटी पैंट पहनकर पहुंच गए थे.

  • Share this:

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कई कारणों से चर्चा में रहते हैं. कभी अपने बयानों की वजह से कभी अपने हेयरस्टाइल (Hairstyle) की वजह से, उनका कई बार मजाक बनता आया है. इस बीच अब डोनाल्ड ट्रंप ने लोगों को मजाक उड़ाने का नया बहाना दे दिया है. हाल ही में ट्रंप का एक वीडियो सामने आया जिसे देखते ही लोगों ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. इस वीडियो में लोगों की नजर उनकी पैंट्स पर गई. उनके पैंट में जिप (Zip) नजर नहीं आया, जिसके बाद लोगों ने बातें करनी शुरू कर दी कि उन्होंने रैली में उलटी पैंट पहन रखी थी.

नॉर्थ कैरोलिना में एक रैली को सम्बोधित करने पहुंचे ट्रंप का काफी मजाक बनाया जा रहा है. जहां कुछ लोग कहते हैं कि उन्होंने उलटी पैंट पहन रखी है वहीं कुछ ट्रंप के सपोर्ट में आए हैं. उन्होने कहा कि ट्रंप ने इलास्टिक वेस्टेड पुल अप पैंट्स पहन रखे थे. ये आजकल ट्रेंड में है. लेकिन इस पैंट को पहने ट्रंप के चेहरे पर परेशानी की लकीरें साफ़ नजर आ रही थी.

वायरल हुआ वीडियो

अचानक ही आज सुबह ट्विटर पर ट्रंप की रैली का वीडियो वायरल होने लगा. वीडियो में ट्रंप काफी टेंस्ड नजर आ रहे थे. इसमें लोगों की नजर ट्रंप के भाषण से ज्यादा उनके पैंट पर थी. कई लोगों ने इस वीडियो से उनकी हाई रेसोल्यूशन तस्वीरें निकाली. फोटोज में साफ़ नजर आ रहा है कि ट्रंप के पैंट में जिप नहीं थी. इसका मतलब था कि रैली में ट्रंप उलटी पैंट पहनकर पहुंचे थे. इसके बाद तो उनका मजाक उड़ना शुरू हो गया.
हेटर्स के साथ आए सपोर्टर्स

इस फोटो के सामने आने के बाद कई लोगों ने ट्रंप को ट्रोल किया. कुछ ने जहां उलटी पैंट पहने ट्रंप की खिंचाई की वहीँ कुछ लोगों ने कहा कि ट्रंप ने डायपर पहने है. हालांकि, कुछ लोगों ने इसे फोटोशॉप बताया. हालांकि कुछ ने लिखा कि ये हाई वेस्टेड पैन्ट्स हैं, जो इलास्टिक कमर के होते हैं. लेकिन उन्होंने ये भी लिखा कि ट्रंप शायद इस फैशन में असहज हैं. उनके चेहरे से ये टेंशन साफ़ नजर आ रही थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज