Home /News /ajab-gajab /

dont be surprised to see so many sofas together find the strangest looking one and win the challenge shitri

एक साथ इतने सोफे देख चकराइएगा मत! इनमें सबसे अजीब दिखने वाले को खोजकर जीतना होगा चैलेंज

सौ.सोशल मीडिया- सोफे वाले चैलेंज ने दिमाग की बजा दी बैंड, भीड़ में से सबसे अलग को खोजना का मिला टास्क

सौ.सोशल मीडिया- सोफे वाले चैलेंज ने दिमाग की बजा दी बैंड, भीड़ में से सबसे अलग को खोजना का मिला टास्क

सोफा और कालीन एक्सपर्ट ScS ने इस ट्रिकी पहेली के ज़रिए एक चुनौती दी है. जिसे सुलझाने के लिए 30 सेकेंड का ही वक्त दिया है. दरअसल अलग-अलग रंग के सोफों के कलेक्शन में सबसे अलग और अजीब सोफे को ढूंढ निकालना होगा.

जब भीड़ ज्यादा हो तो उनमें अपनों को भी पहचान पाना मुश्किल हो जाता है. ढेरों का तादात में अच्छे और बुरे में अंतर खोज पाना, सबसे अलग की तलाश कर पाना बिल्कुल आसान नहीं होता. लेकिन आपके सामने ऐसे ही चुनौती तो रखी गई है जो बिल्कुल आसान नहीं हैं. एक जैसे कई सामान के बीच अलग दिखने वाले एक अकेली डिजायन को खोजकर खुद के दिमागी कौशल का प्रदर्शन करने का मौका है आपके पास.

सोफा और कालीन एक्सपर्ट ScS ने इस ट्रिकी पहेली के ज़रिए एक चुनौती दी है. जिसे सुलझाने के लिए 30 सेकेंड का ही वक्त दिया है. दरअसल अलग-अलग रंग के सोफों के कलेक्शन में सबसे अलग और अजीब सोफे को ढूंढ निकालना होगा. सबसे अलग होने के साथ-साथ अकेला भी है.

odd sofa in this brainteaser

हर सोफे के जोड़ीदार हैं मौजूद, मगर जिसकी तलाश है वो सोफा अकेला है

सोफे से भरी छवि में सबसे जुदा सोफे की तलाश
सोफों की बहुमंज़िला पंक्तियां खुद एक फर्नीचर कंपनी ने जारी कर लोगों को दिमागी कसरत करने का न्योता दिया है. जो चाहती है कि इस तस्वीर को देखने वाले लोग जल्द से जल्द उस सोफे की तलाश पूरी कर अपनी पैनी नज़रों का टेस्ट पास कर लें जो इस भीड़ में फिट नहीं हो रहा. दरअसल सोफे से भरी तस्वीर में आपको सभी सोफे ऐसे ही नज़र आ रहे होंगे जिनका पेयर यानि की जोड़ीदार यहां मौजूद है. मतलब की हर सोफा कई बार दिख रहा है लेकिन जिस सोफे को खोजने की लिए 30 सेकेंड का चैलेंज दिया गया है वो सोफा इस तस्वीर में अकेला है यानि की उसकी डिजायन उसमें इस्तेमाल कुछ रंग अलग होंने जिन्हें तस्वीर में और कहीं औऱ दोहराया नहीं गया होगा. चैलेंज की राह में ये एक बड़ा क्लू है आपके लिए. अगर अब भी इमेज में सोफा नहीं दिख पाया तो मदद के तौर पर हिन्ट ये है कि अलग दिखने वाला सोफा छवि से सबसे निचले हिस्से में मौजूद है.

odd sofa in this brainteaser

रंगीन कुशन से सजा मिला सबसे अलग सोफा
तस्वीर में सबसे नीचे की तरफ थोड़ा सा सेंटर में रखा गया सोफा बाकी सोफों से अलग कुछ रंगीन कुशन से सजाया गया है. जबकि बाकी सभी सोफे के कुशल सोफे के रंग से मिलते जुलते और ज्यादातर सफेद हैं. इसका रंग भी बाकी सोफे से अलग है. बाकी सब जहां हल्के रंग के हैं वहीं इस सोफे का रंग डार्क ग्रे है और ये दो सोफे के बीच छुपा हुआ है. वैसे चैलेंज देने वाली कंपनी का भी मानना था कि इस पहेली को सुलझना किसी के लिए भी संघर्षपूर्ण ही रहा था.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर