Home /News /ajab-gajab /

driver attacks police van with bulldozer after summon with chalan sankri

नियम तोड़ने पर कटा ड्राइवर का चालान, गुस्से में बुलडोजर से तोड़ डाली पुलिस की गाड़ी

देखते ही देखते तोड़ डाली पुलिस वैन (इमेज- फेसबुक)

देखते ही देखते तोड़ डाली पुलिस वैन (इमेज- फेसबुक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ, जिसे देखकर आपको भी गुस्सा आ जाएगा. इस वीडियो में एक पुलिस वैन पर बुलडोजर (Police Van Attacked By Bulldozer) से अटैक होते देखा जा सकता है.

आपने एक कहावत तो जरूर सुनी होगी- उल्टा चोर कोतवाल को डांटें. यानी जिसकी गलती होती है वही सामने वाले पर चिल्ला देता है. इस कहावत का लाइव उदाहरण इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक शख्स बुलडोजर से पुलिस वैन पर अटैक (Police Van Attacked By Bulldozer) करता नजर आया. बताया जा रहा है कि ड्राइवर अपना चालान काटे जाने से नाराज था. इस बात के गुस्से में उसने पुलिस वैन पर ही बुलडोजर चढ़ा दी.

मामला मलेशिया के सबाह से सामने आया. जानकारी के मुताबिक़, द रॉयल मलेशिया पुलिस ने ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया है. इस ड्राइवर ने बुलडोजर से पुलिस वैन को पलट कर तहस-नहस कर दिया. जिस बुलडोजर से अटैक किया गया वो रोड ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट का था. बताया जा रहा है कि अटैक करने वाले ड्राइवर की उम्र करीब साठ साल थी. उसे द क्रिमिनल इन्वेस्टिगेशन डिपार्टमेंट ने अरेस्ट कर लिया.

चालान कटने से था नाराज
मलेशियन न्यूज साइट हरियन मेट्रो के मुताबिक़, शख्स पुलिस की कार्यवाई से नाराज था. इसका चालान काट दिया गया था. इस बात से शख्स गुस्से से भर गया. उसने तुरंत एक बुलडोजर को स्टार्ट किया. और वहां सड़क एक किनारे खड़ी पुलिस की वैन पर हमला कर दिया. इस हमले में पुलिस वैन पलट गई और उसके कांच चकनाचूर हो गए. पुलिस अधिकारियों ने तुरंत शख्स को अरेस्ट कर लिया. अपराधी के मुताबिक़, पुलिस ने बेवजह उसका चालान काटा था. उसकी कोई गलती नहीं थी. इस वजह से उसने ये हरकत की.

फेसबुक पर वायरल
इन्वेस्टिगेशन टीम ने शख्स के खिलाफ सबूत में एक वीडियो जारी किया है. इसे फेसबुक पर शेयर किया गया. इसमें देखा जा सकता है कि शख्स ने सड़क के किनारे खड़े वैन पर अटैक कर उसे पलट दिया था. पुलिस ने घटना को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल किये गए बुलडोजर को भी कब्जे में ले लिया है. इस केस की जांच चल रही है. फिलहाल अपराधी पुलिस हिरासत में है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर