अचानक घर की दीवार तोड़ अंदर घुस गई कार, कमरे में लाइट्स जला कर मालिक कर रहा था ऐसा काम

कार एक्सीडेंट की जांच करने पहुंची पुलिस कमरे की हालत देख हैरान रह गई

यूके (United Kingdom) के कार्डिफ (Cardiff) में अचानक एक कार एक्सीडेंट (Car Accident) ने बड़ा खुलासा कर डाला. यहां सड़क दुर्घटना में एक कार अचानक बगल में बने घर की दीवार तोड़ अंदर घुस गई. कमरे में ड्राइवर ने देखा उसके बाद ड्राइवर ने तुरंत पुलिस को इन्फॉर्म किया.

  • Share this:
    कई बार अचानक लोगों के सामने ऐसी स्थिति (Weird Situation In Life) आ जाती है, जिसके बारे में किसी ने कल्पना नहीं की होती है. ऐसा ही कुछ हुआ यूके के कार्डिफ में रहने वाले एक शख्स के साथ. ये शख्स आराम से अपने घर के अंदर गांजा (Cannabis Plantation In House) उगा रहा था. इस इलीगल धंधे की किसी को भनक भी नहीं लग पाती अगर उसके घर की दीवार तोड़कर एक बेकाबू कार अंदर ना घुसी होती. कार एक्सीडेंट की वजह से शख्स का भांडा फूट गया और अब वो जेल की सलाखों के पीछे है.

    कार क्रैश की ये स्टोरी इन दिनों चर्चा में है. जानकारी के मुताबिक, कार्डिफ के कथायस में एक कार अचानक आउट ऑफ कंट्रोल हो गई. इसके बाद कार कार घर की दीवार तोड़कर अंदर घुस आई. लोगों ने एक्सीडेंट की खबर पुलिस को दी. जब पुलिस वहां पहुंची तो दंग रह गई. घर के अंदर पीले लाइट्स जला कर गांजा उगाया जा रहा था. साथ ही अंदर हीटर और पानी की भी सुविधा थी ताकि खेती अच्छी हो. बिना धुप के गांजे की खेती देख पुलिस भी हैरान थी.

    पुलिस ने मामले की ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि अंदर कोई भी आदमी मौजूद नहीं था.साउथ वेल्स पुलिस ने ट्वीट में बताया कि एक्सीडेंट के बाद घर का मालिक गायब है. वहीं कार के ड्राइवर ने सरेंडर करते हुए बताया कि उसकी कार का ब्रेक फेल हो गया था जिसकी वजह से ये एक्सीडेंट हो गया. संकरी सड़क पर वो कार को संभाल नहीं पाया और कार घर की दीवार तोड़ अंदर घुस गई.

    drugs farming in room

    वहीं Metro.co.uk से बातचीत करते हुए पुलिस ने बताया कि अभी ये घर घुसने के लिए काफी अनसेफ है. समय के साथ अंदर की तलाशी ली जाएगी. तब पता चल पाएगा कि आखिर अंदर कितने वैल्यू का गांजा उगाया जा रहा था. साथ ही लोगों ने इसकी तस्वीर देख हैरत जाहिर की. सबको हैरानी है कि आखिर घर के मालिक ने पूरे कमरे में इतना गांजा उगने की तैयारी कैसे की?

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.