• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • शराब पीकर समुद्र में पेशाब करने गया शख्स, तेज गंध लगते ही पहुंचे शार्क ने हाथ-पैर नोच कर ली 'पार्टी'

शराब पीकर समुद्र में पेशाब करने गया शख्स, तेज गंध लगते ही पहुंचे शार्क ने हाथ-पैर नोच कर ली 'पार्टी'

दोस्तों के साथ पार्टी करने के बाद शख्स समुद्र के पानी में पेशाब करने गया था

दोस्तों के साथ पार्टी करने के बाद शख्स समुद्र के पानी में पेशाब करने गया था

ब्राज़ील (Brazil) के पीडादे बीच (Piedade Beach) पर सुबह-सुबह लोगों की नजर एक बॉल जैसे लोथड़े पर पड़ी. दूर से लोग समझ ही नहीं पाए कि वो क्या चीज है? जब नजदीक गए तो पाया कि असल में वो कोई गेंद नहीं, बल्कि एक डेड बॉडी है (Dead Body On Beach). इसके बाद इलाके में सनसनी मच गई.

  • Share this:
    शराब (Alcohol) पीना हेल्थ के लिए बिलकुल भी अच्छा नहीं होता. ना सिर्फ ये आपकी बॉडी को अंदर से नुकसान पहुंचाता है, बल्कि आपके सोचने-समझने की क्षमता भी खत्म कर देता है. इस वजह से कई बार नशे में लोगों को भयंकर नुकसान झेलना पड़ता है. ऐसा ही एक शॉकिंग मामला सामने आया ब्राजील से, जहां शराब के नशे में एक शख्स आधी रात समुद्र में पेशाब करने चला गया. लेकिन उथले पानी में ही उसपर शार्क ने अटैक (Shark Attack) कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. सुबह उसकी बॉडी से हाथ और पैर गायब मिले.

    घटना ब्राजील के जबॉटो डोस गुआररपीस (Jaboatao dos Guararapes) के पीडादे बीच पर 10 जुलाई को हुई. सुबह बीच पर वॉक करने पहुंचे लोगों ने देखा कि समुद्र के किनारे कोई बॉल जैसी चीज पड़ी है. इसके बाद नजदीक से देखने पर समझ आया कि असल में वो एक डेड बॉडी है. जब पुलिस ने आकर छानबीन की तो पता चला कि वो लोथा असल में 51 साल के मार्सेलो रोचा सैंटोस (Marcelo Rocha Santos) नाम के शख्स का था, जिसे शार्क ने आधा खा लिया था. सैंटोस की बॉडी को अस्पताल ले झाया गया जहां शार्क अटैक से उसकी मौत कंफर्म की गई.

    दोस्तों के साथ बीच पर की थी पार्टी
    9 जुलाई को सैंटोस अपने दोस्तों के साथ बीच पर पार्टी कर रहा था. ये बीच पहले से ही शार्क अटैक के लिए बदनाम है. सभी दोस्तों को ये बात पता थी. पार्टी के दौरान जमकर शराब का दौर चला. इस दौरान सैंटोस ने काफी ज्यादा पी ली. आधी रात अचानक सैंटोस को पेशाब लगी, जिसके बाद वो समुद्र के नजदीक चला गया. शराब के नशे में उसे याद ही नहीं रहा कि वहां शार्क अटैक की घटनाएं होती है. इसी दौरान ये हादसा हो गया.

    brazilian man shark attack

    लाल हो गया था पानी
    सुबह जब आसपास वॉक पर निकले लोग वहां पहुंचे तो उनकी नजर इस लोथड़े पर पड़ी. शार्क ने सैंटोस का एक हाथ और एक पैर उखाड़ कर खा लिया था. रात के दो बजे के करीब हुई इस घटना के बाद वहां का पानी एक दम लाल हो गया था. हालांकि, रात को उस एरिया में एक लाइफगार्ड तैनात था लेकिन उसने समुद्र की लहरों में कुछ नहीं सूना. वहीं बीच पर मौजूद सैंटोस के अन्य दोस्तों ने बताया कि आसपास बाथरूम की सुविधा नहीं होने की वजह से लोगों को समुद्र के नजदीक जाना पड़ता है. इसलिए शार्क अटैक कर देते हैं. घटना के सामने आने के बाद अब प्रशासन इन अटैक्स को रोकने पर काम करना शुरू कर रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज