Home /News /ajab-gajab /

drunk man staggered and fell into the pit got swept away by some distant drain shitri

नशे में धुत शख्स लड़खड़ाकर गड्ढे में ऐसा गिरा, फिर बहकर कुछ दूर के नाले से मिला

सौ.इंस्टाग्राम/coach_manjunath_kickboxer-पानी की तेज़ धार के चलते गड्ढे के अंदर से दूसरी नाली तक बह गया शख्स, स्थानीय लोगों ने बचाई जान

सौ.इंस्टाग्राम/coach_manjunath_kickboxer-पानी की तेज़ धार के चलते गड्ढे के अंदर से दूसरी नाली तक बह गया शख्स, स्थानीय लोगों ने बचाई जान

इंस्टाग्राम coach_manjunath_kickboxer पर शेयर एक वीडियो को देख दहल जाएंगे आप. अधेड़ उम्र शख्स बाइक से उतरा और बारिश के बहते पानी में लड़खड़ाकर एक गड्ढे में जा गिरा. जिसके बाद अफरा तफरी मच गई. लोग उसे बचाने आए तो वो तेजधार में बह कर दूसरे नाले तक जा पहुंचा था.

अधिक पढ़ें ...

मॉनसून सीज़न में जगह जगह पानी लगना आम है. बारिश अगर तेज हो गई तो सड़कों पर पानी जमा हो जाता है. कई बार पानी की धार ऐसी होती है कि किसी को भी साथ बहा ले जाये. पानी सड़कों पर इस कदर लबालब हो जाता है कि सड़कों के गड्ढे भी नजर नहीं आते. ऐसे में अक्सर किसी अनहोनी का खतरा बना रहता है. ऐसा ही एक हादसा कैमरे में कैद हो गया जहां बुजुर्ग बारिश की वजह से जमा पानी में गड्ढा नहीं देख पाया.

इंस्टाग्राम coach_manjunath_kickboxer पर शेयर एक वीडियो को देख दहल जाएंगे. अधेड़ उम्र का शख्स बाइक से उतरा और बारिश के बहते पानी में लड़खड़ाकर एक गड्ढे में जा गिरा. उसके गिरते ही आसपास अफरा तफरी मच गई लोग उसे बचाने आए लेकिन वो गड्ढे से नदारद था. तेजधार में बह कर शख्स दूसरे नाले तक जा पहुंचा था. वीडियो को 3 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिले.

लड़खड़ाते कदमों से गड्ढे में जा गिरा शख्स
सोशल मीडिया पर वो वीडियो वायरल हो रहा है जहां पर एक बुजुर्ग पानी की तेज धार की वजह से गहरे गड्ढे में जा गिरा. बुजुर्ग शख्स नशे में धुत था और एक स्कूटी सवार के साथ सड़क पर आया था. जो उन्हें सड़क के बीच में उतारकर आगे बढ़ गया. सड़क के दोनों तरफ बारिश का पानी जमा था. जिसमें तेज़ बहाव भी था. ऐसे में शख्स जैसे ही लड़खड़ाते कदमों के साथ आगे बढ़ा. कुछ ही दूरी पर बने गड्ढे में जा गिरा. जिसके बाद आननफानन में वहां लोग इकट्ठा हो गए और बुज़ुर्ग को बचाने की कोशिश करने लगे. लेकिन तब सबके होश फाख्ता हो गए जब शख्स गड्ढे में नहीं मिला.

गड्ढे में गिरे और दूसरी नाली में मिले
गड्ढे में गिरे शख्स के लापता होते ही लोग घबरा गए. तभी कुछ लोगों ने गड्ढे से कुछ दूरी तक बहते नाले तक जाकर हाथ अंदर हाथ डाला, तो शख्स के शरीर का एहसास हुआ. तो फौरन उन्हें पकड़कर खींचकर बाहर निकाला. बाहर आने के बाद पता चला कि बुज़ुर्ग बेहोश हो चुके थे. उन्हें कोई सुध नहीं थी. लोगों ने तुरंत उन्हें लेटाकर पेट से पानी बाहर निकालने की कोशिश की. आसपास लोग मौजूद थे और उनकी नज़र गड्ढे में गिरे शख्स पर पड़ गई तो उन्हें बचा लिया गया. लेकिन अगर कोई अकेला हो और ऐसे किसी गड्ढे में समा जाएं तो सोचिए क्या होगा. लिहाज़ा बेहद ज़रूरी है कि जब भी ऐसे गड्ढे खोदें जाए. वहां प्रॉपर सुरक्षा का ध्यान रखा जाए. कम से कम गड्ढे पर एक ढक्कन तो ज़रूर लगा होना चाहिए. और लोगों को भी संभलकर चलना चाहिए.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Viral Video on Social Media

अगली ख़बर