Home /News /ajab-gajab /

33 हजार फीट की ऊंचाई पर था विमान, नशेबाज खोलने लगा इमरजेंसी गेट और फिर...

33 हजार फीट की ऊंचाई पर था विमान, नशेबाज खोलने लगा इमरजेंसी गेट और फिर...

मॉस्‍को से थाईलैंड जा रही फ्लाइट में नशेबाज यात्री ने की ऐसी हरकत.

मॉस्‍को से थाईलैंड जा रही फ्लाइट में नशेबाज यात्री ने की ऐसी हरकत.

रूस (Russia) की नॉर्डविंड एयरलाइंस (Nordwind Airlines) का एक बोइंग 777 यात्री विमान मॉस्‍को से फुकेट जा रहा था. इसी फ्लाइट में हुई ये घटना.

    नई दिल्‍ली. मॉस्‍को (Moscow) से थाईलैंड (Thailand) जा रही एक फ्लाइट (Flight) में कुछ ऐसा हुआ, जिसने सभी यात्रियों की जान खतरे में डाल दी. ऐसा विमान में कोई तकनीकी खामी के कारण नहीं हुआ, बल्कि एक नशेबाज यात्री (Drunk passenger) के कारण हुआ. दरअसल एक रूसी यात्री इस विमान में बेहद नशे की स्थिति में था. ऐसे में जब विमान 33 हजार फीट की ऊंचाई पर उड़ रहा था तो वह उसका इमरजेंसी गेट खोलने लग गया. इससे विमान में बैठे सभी यात्रियों के बीच दहशत फैल गई.

    रूस की नॉर्डविंड एयरलाइंस (Nordwind Airlines) का एक बोइंग 777 यात्री विमान मॉस्‍को से फुकेट जा रहा था. फ्लाइट में सभी यात्री आराम से बैठे यात्रा कर रहे थे. उड़ान को कुछ ही घंटे बीते थे कि विमान में कुछ ऐसा होने लगा कि यात्रियों के बीच दहशत फैल गई.

    इस विमान में मौजूद रूसी यात्री बेहद नशे में था. वह उड़ान के दौरान विमान के इमरजेंसी गेट के पास पहुंचा और उसे खोलने लग गया. जब वो ऐसा कर रहा था तब भी किसी यात्री को इसकी भनक नहीं लगी. विमान में मौजूद क्रू सदस्‍यों ने जब यह देखा तो वे उसके पास पहुंचे और उसे रोकने लगे. लेकिन वह इसमें विफल रहे.

    इसके बाद उन्‍होंने केबिन में डॉक्‍टर के लिए अनाउंस किया. वे सोच रहे थे कि कोई डॉक्‍टर उसे काबू कर सकता है. लेकिन ऐसा भी नहीं हो पाया. इसके बाद विमान में मौजूद 7 अन्‍य यात्रियों ने हिम्‍मत दिखाई और उस नशेबाज यात्री को खाना पैक करने वाली क्लिंग फिन से लपेट दिया. इसके बाद ही उसे नियंत्रण में किया जा सका. इसके बाद विमान की उज्‍बेकिस्‍तान में आपात लैंडिंग कराई गई और उस नशेबाज यात्री को पुलिस को सौंप दिया गया. इसके बाद विमान थाईलैंड के लिए रवाना हो पाया.

    यह भी पढ़ें: फ्लाइट में एक्‍स्‍ट्रा सामान के पैसे बचाने के लिए महिला ने पहन लिए 2.5 KG वजनी कपड़े

    Tags: OMG, Russia, Thailand, Viral, Viral news, World

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर