Home /News /ajab-gajab /

2 बोतल शराब पीकर बलि चढ़ाने आया पुजारी, बकरे की जगह काट दी इंसान की गर्दन!

2 बोतल शराब पीकर बलि चढ़ाने आया पुजारी, बकरे की जगह काट दी इंसान की गर्दन!

मंदिर में अचानक शख्स की गर्दन से बहने लगी खून की धार (इमेज- सांकेतिक)

मंदिर में अचानक शख्स की गर्दन से बहने लगी खून की धार (इमेज- सांकेतिक)

मकर संक्रांति (Makar Sankranti) के दिन भारत के आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) से एक शॉकिंग मामला (Shocking Case) सामने आया. यहां एक पुजारी ने नशे में बकरे की जगह इंसान (Man Killed Instead Of Goat) की बलि चढ़ा दी.

भारत त्योहारों से भरा देश है. यहां हर धर्म के लोग अलग-अलग त्योहार मनाते हैं. हाल ही में भारत के कई हिस्सों में धूमधाम से मकर संक्रांति मनाई गई. इस बीच आंध्रप्रदेश (Andhra Pradesh) में एक शॉकिंग घटना घटी. एक मंदिर में बलि चढ़ाने के क्रम में शराब के नशे में चूर पुजारी ने बकरे की जगह इंसान की गर्दन काट दी. इसके बाद वहां हड़कंप मच गया. मामला 16 जनवरी का बताया जा रहा है. मकर संक्रांति (Makar Sankranti) की धूम के बीच आंध्रप्रदेश के मंदिर में ये घटना घटी.

द फ्री प्रेस जर्नल (The Free Press Journal) की रिपोर्ट के मुताबिक, पुजारी की पहचान चलापति के तौर पर हुई. उसने मंदिर में बलि के लिए बकरा लेकर खड़े सुरेश नाम के शख्स की गर्दन काट दी. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक़, घटना के वक्त चलापति नशे में धुत्त था. नशे में उसे सुझा नहीं और उसने बकरे की जगह सुरेश की गर्दन काट दी. इसके बाद सुरेश के गले से खून की धारा बहने लगी. उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स उसकी जान नहीं बचा पाए.

man killed instead of goat

आंध्रप्रदेश से सामने आया हैरान करने वाला मामला

सुरेश की मौत के बाद मामला दर्ज किया गया. इसके बाद तुरंत पुलिस ने चलापति को अरेस्ट कर लिया. जांच की गई कि आखिर ये कैसे हो गया? बता दें कि आज भी कई जगहों पर बलि प्रथा है. आंध्रप्रदेश के वलासपल्ली गांव में भी मकर संक्रांति पर लोग अपनी मन्नत के साथ बलि चढ़ाते हैं. मंदिर में सुरेश अपने बकरे की बलि का इन्तजार कर रहा था. तभी ये घटना घटी.

man killed instead of goat

मकर संक्रांति की धूम में पड़ गया भंग

कुछ समय पहले ऐसी ही एक घटना यूएस से सामने आई थी. तब न्यूजर्सी में रहने वाले एक शख्स को पुलिस ने काला जादू करने के लिए फ़्लैट में जानवर की बलि चढ़ाते पकड़ा था. पता चला था कि उसने अपने पास करीब 22 जानवर सिर्फ बलि चढ़ाने के लिए पाल रखे थे. लेकिन अब इस ताजा मामले ने तो सबके होश ही उड़ा दिए हैं.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Makar Sankranti, Makar Sankranti festival, Shocking news, Weird news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर