होम /न्यूज /अजब गजब /खाली करने का मिला नोटिस, तो लड़की ने फूंक दिया किराये का घर! फिर देखने आई तमाशा ...

खाली करने का मिला नोटिस, तो लड़की ने फूंक दिया किराये का घर! फिर देखने आई तमाशा ...

लड़की ने नशे में धुत होकर घर को फूंक दिया. (Credit- Jordaine Liddle)

लड़की ने नशे में धुत होकर घर को फूंक दिया. (Credit- Jordaine Liddle)

Drunk Woman Sets Fire to Rented House: लड़की को कोर्ट की ओर से 'टर्मिनेशन नोटिस' मिलने के बाद लड़की भड़क गई. उसने नशे ...अधिक पढ़ें

Drunk Woman Sets Fire to Own House: इंसान अगर अपने होश में न हो, तो जाने क्या-क्या कांड कर जाता है. आपने हिंदी में ‘घर फूंक, तमाशा देख’ वाली कहावत तो सुनी ही होगी, लेकिन एक ब्रिटिश महिला ने वाकई ऐसा ही किया. महिला को जैसे ही उसे पता चला कि उसके किराये के घर को छोड़ने का नोटिस कोर्ट ने दिया है, वो भड़क गई. नशे में धुत महिला ने अपना ही घर फूंक दिया और उसका तमाशा देखने के लिए लौटकर भी आई.

ये घटना ब्रिटेन के सालफोर्ड में हुई थी. लड़की को कोर्ट की ओर से ‘टर्मिनेशन नोटिस’ मिलने के बाद लड़की भड़क गई. शराब के नशे में धुत होकर महिला ने उसी घर को फूंक दिया, जिसमें वो पिछले कई महीनों से रह रही थी. कोर्ट ने इस घटना के बाद दोषी लड़की को 3 साल 10 महीने जेल की सज़ा सुनाई है. महिला का नाम जॉर्डिन लिडल ( (Jordaine Liddle) है और उसने कई महीने से घर का किराया नहीं दिया था.

घर खाली करने का मिला था कोर्ट नोटिस
जॉर्डिन लिडल ( (Jordaine Liddle) नाम की महिला सालफोर्ड में एक किराये के घर में रहती थी. मेट्रो की रिपोर्ट के मुताबिक वो कई महीने से घर का किराया नहीं दे रही थी, जिसकी वजह से उसे कोर्ट ने घर से निकलने का टर्मिनेशन नोटिस दिया था. इसी घटना के बाद शराब के नशे में धुत लिडल ने आधी रात में लाइटर से अपना घर की फूंक दिया. सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पता चला कि वो अपने घर को जलते हुए देखने के लिए कई बार आई. कोर्ट की सुनवाई के मुताबिक लिडल आग लगाने के बाद वहां से अपने दोस्त के घर चली गई थी और उसने अनजान लोगों से दावा किया कि घर के अंदर कुछ लोग फंसे हैं.

जान-बूझकर लगाई घर में आग
आग लगने की सूचना के बाद पुलिस वहां पहुंची, तो लिडल ने उन्हें गलत जानकारी भी दी और उनका व्यवहार भी अजीबोगरीब था. प्रॉसीक्यूटर पीटर मैलोन के मुताबिक लिडल को टर्मिनेशन नोटिस घर के नुकसान पहुंचाने की वजह से मिला था. उसने आग लगने के बाद एमरजेंसी नंबर पर कॉल करने का झूठा दावा भी किया था. इस मामले की सुनवाई मैनचेस्टर क्राउन कोर्ट में हुई थी, जिसके बाद लिडल को दोषी माना गया और 3 साल 10 महीने के कारावास की सज़ा भी सुनाई गई.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें