होम /न्यूज /अजब गजब /'तुम कम पढ़े-लिखे और काले हो...सहेलियां मज़ाक बनाएंगी', दुल्हन ने की दूल्हे की बेइज्ज़ती! कोर्ट तक पहुंचा मामला...

'तुम कम पढ़े-लिखे और काले हो...सहेलियां मज़ाक बनाएंगी', दुल्हन ने की दूल्हे की बेइज्ज़ती! कोर्ट तक पहुंचा मामला...

दुल्हन ने दूल्हे के मुंह पर बोल दिया कि वो उससे शादी नहीं करेगी क्योंकि वो काला है. (सांकेतिक तस्वीर)

दुल्हन ने दूल्हे के मुंह पर बोल दिया कि वो उससे शादी नहीं करेगी क्योंकि वो काला है. (सांकेतिक तस्वीर)

Bride Refused to Marry Dark Groom: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक दुल्हन ने गोदभराई की रस्म के बाद दूल्हे को अकेले में बु ...अधिक पढ़ें

Bride Refused to Marry Dark Groom: हम इंसान हैं और कुदरती तौर पर हमें रंग और नैन-नक्श मिलते हैं, जिस पर किसी का भी बस नहीं है. ऐसे में किसी को सिर्फ रंग या शारीरिक बनावट पर जज करना सही नहीं माना जाता है. फिर भी कई बार लोग ऐसे-ऐसे कमेंट्स कर देते हैं कि न सिर्फ अगले का दिल दुख जाता है बल्कि कई बार बवाल भी कट जाता है. कुछ ऐसा ही हुआ जब शादी तय होने के बाद होने वाली दुल्हन ने अपने दूल्हे के रंग की वजह से उसकी बेइज्ज़ती कर दी.

सोशल मीडिया पर ये घटना खूब सुर्खियां बटोर रही है. उत्तर प्रदेश के बरेली में एक दुल्हन ने गोदभराई की रस्म के बाद दूल्हे को अकेले में बुलाकर जो बातें कहीं, वो दोनों के परिवारवालों के बीच बवाल का मुद्दा बन गया. दुल्हन ने दूल्हे के मुंह पर बोल दिया कि वो उससे शादी नहीं करेगी क्योंकि वो काला है. इतना ही नहीं उसने ये तक कह दिया कि उसे इस बात की परवाह है कि सहेलियां दूल्हे को देखकर उसका मज़ाक उड़ाएंगी.

‘तुम काले हो, सहेलियां मज़ाक उड़ाएंगी’
जानकारी के मुताबिक दिल्ली के निहाल विहार के रहने वाले लड़के दुर्गा प्रसाद की शादी बरेली में कैंट निवासी लड़की से तय हुई थी. जब वो अपने परिवार के साथ लड़की के घर गोदभराई की रस्म के लिए आया तो उसने अपने होने वाले दूल्हे को बुलाकार जो बातें कहीं, वो गजब ही थीं. लड़की ने कहा – ‘तुम पढ़े-लिखे भी कम हो और सुंदर भी नहीं हो, ऊपर से रंग भी काला है. ऐसे में मैं तुमसे शादी नहीं कर सकती क्योंकि सहेलियां मज़ाक बनाएंगी.’ इतना ही नहीं लड़की का ये भी कहना था कि लड़का खुद इनकार कर दे और अगर उसने ऐसा नहीं किया तो वो शादी से पहले भाग जाएगी.

लड़की के घरवालों ने किया बवाल
दिलचस्प ये रहा कि लड़के ने इस रिश्ते को तोड़ भी दिया और शादी से मना कर दिया. अब लड़की के घरवालों को पूरा मामला पता नहीं था और उन्होंने इस बात पर बवाल काट दिया. न सिर्फ गाली-गलौज तक बात पहुंची बल्कि पुलिस की भी धमकी लड़के के घरवालों को दी गई. दूल्हा पक्ष का कहना है कि दुल्हन के घरवालों ने मामला सुलझाने के नाम पर उन्हें बुलाकर 2 लाख रुपये मांगे और पैसे नहीं मिलने के बाद उन्हें मारा-पीटा और सारा सामान छीन लिया. फिलहाल ये मामला अदालत तक पहुंच चुका है और पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें