होम /न्यूज /अजब गजब /दुल्हे से दुल्हन की बहन ने रखी ऐसी डिमांड, दुल्हा सुनकर हो गया शॉक, देखें ये मजेदार Video 

दुल्हे से दुल्हन की बहन ने रखी ऐसी डिमांड, दुल्हा सुनकर हो गया शॉक, देखें ये मजेदार Video 

Dulhe Ka Video: दुल्हे से दुल्हन की बहन ने ऐसी डिमांड रखी की, दुल्हा शॉक हो गया. (फोटो: सोशल मीडिया)

Dulhe Ka Video: दुल्हे से दुल्हन की बहन ने ऐसी डिमांड रखी की, दुल्हा शॉक हो गया. (फोटो: सोशल मीडिया)

Dulhe Ka Video: भारतीय शादियां सभी मज़ेदार रीति-रिवाजों की वजह से मस्ती और हंसी से भरी होती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर श ...अधिक पढ़ें

Dulhe Ka Video: भारतीय शादियां सभी मज़ेदार रीति-रिवाजों की वजह से मस्ती और हंसी से भरी होती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर शादी के क्रेजी वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक मजेदार वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. दुल्हन की बहनों और दूल्हे की वीडियो में जीजा-साली के रिश्ते को पूरी तरह से दिखाया गया है, जो छेड़-छाड़ और टांग खिंचाई से भरा हुआ है.

जूता चौपाई की रस्म के दौरान कैद हुए इस वीडियो ने सबका ध्यान खींचा है. परंपरा के अनुसार शादी में दुल्हन की बहन दूल्हे के जूते छुपाती है जिसके बाद उसे एक मोटी रकम चुकानी पड़ती है या उन्हें वापस पाने के लिए उसकी मांगों को मानना पड़ता है. जूता चौपाई की रस्म के दौरान दुल्हन की बहन को दूल्हे से मोटी रकम की मांग करते देखा जा सकता है. हालांकि, दूल्हा उनसे मोलभाव करने की कोशिश करता है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर WeddingBazaar नाम के एक पेज ने शेयर किया है.

वायरल क्लिप में दुल्हन की बहन को जूता पकड़कर दूल्हे से एक लाख रुपये की मांग करते हुए देखा जा सकता है. यह सुनकर दूल्हा दंग रह जाता है और कहता है कि पांच हजार तो मैं जूते के ही दूंगा. हालांकि, जब दुल्हन की बहनों को पता चलता है कि उनका देवर (दूल्हा) केवल 5000 रुपये दे रहा है, तो वे हैरान रह जाती हैं. इसके बाद दुल्हन की एक और बहन दूल्हे से सवाल करती है कि क्या उसे ऐसा कहने में शर्म नहीं आती. जिस पर दूल्हा दो टूक कहता है नहीं बिल्कुल नहीं.


तभी दूल्हा अपनी दुल्हन से कुछ कहता है, फिर दुल्हन हस्तक्षेप करती है और दूल्हे को उसकी बहनों को 21,000 रुपये देने के लिए कहते हुए देखा जा सकता है. जिस पर दूल्हा राजी हो जाता है; फिर वह वहां से जाने की कोशिश करता है, तभी भाभी पूछती है कि वह उन्हें भुगतान किए बिना कहां जा रहे थे. वह कहती हैं, वह खाने जा रहा है. तब वे कहते हैं कि वह उन्हें भुगतान किए बिना कहीं नहीं जा सकता. अंत में दूल्हा उनकी मांग को मान लेता है और अपना शगुन सौंप देता है. दुल्हन की बहन को दूल्हे को गले लगाते और उसे अपने जूते पहनाते हुए देखा जा सकता है.

इस वीडियो को देखने के बाद नेटिज़न्स को अच्छी हंसी आई. कुछ ने यह भी कहा कि वीडियो काफी मजेदार है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, ‘भाई.. नई ले लेता’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘लड़कियों- की मांगने की आदत जाएगी नहीं.’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘टोटल फन.’ चौथे यूजर ने लिखा, ‘बस करो भाई ये रसम. क्यूँ लूटते हो बेचे दुल्हे को?’

Tags: Bride, Viral news, Viral video, Viral video news, Viral video of groom

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें