लाइव टीवी

इंस्‍टाग्राम में एक अंडे को मिले 2.5 करोड़ लाइक, एक्‍ट्रेस काइली जेनर को छोड़ा पीछे

News18Hindi
Updated: January 21, 2019, 3:53 PM IST

अंडे की फोटो को पोस्ट करते हुए अकाउंट होल्डर ने कई बड़ी वेबसाइट को टैग किया था. मजेदार बात ये है कि फोटो पोस्‍ट करने के साथ ही काइली जेनर को चैलंज किया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2019, 3:53 PM IST
  • Share this:
आपने कभी सोचा है कि एक अंडे के भी फॉलोअर हो सकते हैं. अगर नहीं तो आप गलत है. एक अंडे की फोटो ने हॉलीवुड एक्‍ट्रेस काइली जेनर को सोशल मीडिया में टॉप से पीछे खिसका दिया है. वर्ल्‍ड रिकॉर्ड नाम के इंस्‍टाग्राम पेज पर इस अंडे को अब तक 2.5 करोड़ से ज्‍यादा लाइक मिल चुके हैं. इससे पहले यह रिकॉर्ड सबसे अमीर सलेब्रिटी काइली जेनर के नाम था. पिछले साल काइली जेनर ने अपनी बेटी को शेयर किया था. उस वक्‍त इस फोटो को 1.80 करोड़ लाइक मिले थे.

2.5 करोड़ से ज्यादा लाइक्स पाकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने वाले इस अंडे की फोटो को @world_record_egg से पोस्ट किया गया है. इस अकाउंट की खास बात यह है कि इसमें केवल इसी एक फोटो को पोस्‍ट किया गया है और अभी से इस अकाउंट को 30 लाख से ज्‍यादा लोग फॉलो कर रहे हैं. इस अंडे की फोटो को पोस्ट करते हुए अकाउंट होल्डर ने कई बड़ी वेबसाइट को टैग किया था. मजेदार बात ये है कि फोटो पोस्‍ट करने के साथ ही काइली जेनर को चैलंज किया गया था.





 






View this post on Instagram




 

Let’s set a world record together and get the most liked post on Instagram. Beating the current world record held by Kylie Jenner (18 million)! We got this 🙌 #LikeTheEgg #EggSoldiers #EggGang


A post shared by EGG GANG 🌍 (@world_record_egg) on






अकाउंट होल्डर ने इसे पोस्ट करते हुए लिखा, "नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाते हैं और इसे इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा लाइक की जाने वाली फोटो बनाते हैं. मौजूदा वर्ल्ड रिकॉर्ड जो काइली जेनर के नाम है, उसे तोड़कर दिखाते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए OMG से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2019, 2:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading