सड़क पार नहीं कर पा रहा था नन्हा हाथी, तो मां ने ऐसे दिया सहारा... Video वायरल

सड़क पार नहीं कर पा रहा था नन्हा हाथी, तो मां ने ऐसे दिया सहारा... Video वायरल
फोटो साभारः @Jairam_Ramesh

सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल (Viral) हो रहे इस वीडियो में तीन हाथी नजर आ रहे हैं. मॉम हाथी अपने दोनों बच्चों को सड़क किनारे बनी दीवार को पार करवा रही है. हाथी का एक बच्चा तो ऐसा करने में कामयाब हो जाता है, लेकिन दूसरा कोशिश करके भी नाकाम हो जाता है.

  • Share this:
नई दिल्ली. इस दुनिया में मां का प्यार सबसे अनमोल होता है ये कहावत आपने कई बार सुनी होगी. मां के प्यार के लिए ये पंक्तियां सिर्फ इंसानों पर सटीक नहीं बैठती बल्कि पक्षियों, जानवरों और उन तमाम जीवों के लिए सही है, जो मां की ममता का उदाहरण बनते हैं. एक ऐसे ही हाथी (Elephant) की ममता का वीडियो (Video) इन दिनों लोग खूब पसंद कर रहे हैं. मॉम हाथी और बेबी हाथी के इस वीडियो को देखने के बाद आपका दिल भी भर जाएगा.

सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल (Viral) हो रहे इस वीडियो में तीन हाथी नजर आ रहे हैं. मॉम हाथी अपने दोनों बच्चों को सड़क किनारे बनी दीवार को पार करवा रही है. हाथी का एक बच्चा तो ऐसा करने में कामयाब हो जाता है, लेकिन दूसरा कोशिश करके भी फिलहाल के लिए नाकाम रहता है. इसके बाद आता है कहानी में ट्विस्ट. दरअसल, जिस वक्त हाथी का बच्चा दीवार पार कर रहा होता है उसी समय सामने से एक बड़ा सा ट्रक आ जाता है. ट्रक को देखकर हाथी का बच्चा घबरा जाता है और इसके बाद क्या होता है उसके लिए आपको ये वीडियो देखना होगा...
तो देखा आपने मॉम कैसे अपने बेबी का सहारा बनी और खुद दोबारा से सड़क पार करके आई और बच्चे को भी सिखाया कि कैसे ये काम पूरा किया जाता है. सिर्फ यही नहीं मॉम ने तो बेबी को सहारा भी दिया. इस वीडियो को राज्यसभा सदस्य जयराम नरेश ने ट्विटर पर शेयर किया है. जयराम नरेश के पोस्ट के मुताबिक ये वीडियो केरल का है. ये वीडियो इतना क्यूट है कि खबर लिखे जाने तक इस पर कई हजार व्यूज आ चुके हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को क्यूट बता रहे हैं.

वैसे आपकी लाइफ में भी कई ऐसे मौके आए होंगे जब मॉम सहरा बनीं होगी. कुछ मौके आपको शायद याद होंगे और वक्त ने कुछ को दिमाग से भूला दिया होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading