गाड़ी के टायर के साथ खेलता हुआ नजर आया हाथी, की खूब मस्ती, देखिए Video

गाड़ी के टायर के साथ खेलता हुआ नजर आया हाथी, की खूब मस्ती, देखिए Video
फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/@SudhaRamenIFS

Elephant play with vehicle tyre: इन दिनों हाथी सोशल मीडिया (Social media) के स्टार बन चुके हैं. सोशल मीडिया पर हाथी के काफी वीडियोज वायरल (Video Viral) होते रहते हैं, जिसे यूजर्स काफी पसंद भी करते हैं. हाथी (Elephant) का दोस्तों के साथ मस्ती करने का वीडियो लोगों को बहुत अच्छा लगा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 27, 2020, 11:50 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इन दिनों हाथी सोशल मीडिया (Social media) के स्टार बन चुके हैं. सोशल मीडिया पर हाथी के काफी वीडियोज वायरल (Video Viral) होते रहते हैं, जिसे यूजर्स काफी पसंद भी करते हैं. हाथी (Elephant) का दोस्तों के साथ मस्ती करने का वीडियो लोगों को बहुत अच्छा लगा था. अब हाथी का गाड़ी के टायर के साथ खेलते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुधा रामने ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो को उन्होंने शेयर करते हुए लिखा, ऐसे किस-किसने खेला है?

सुधा रामने द्वारा ट्विटर पर पर इस वीडियो को शेयर किए जाने के कुछ ही देर बाद यह वायरल होने लगा. इस वीडियो को अब तक 15 हजार से अधिक बार देखा चुका है साथ ही इस वीडियो पर 365 रिट्वीट और 2 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. आप भी देखिए हाथी का मस्ती करते हुए ये वीडियो...
गाड़ी के टायर के साथ खेलते हुए हाथी का ये वीडियो देखने के बाद लोग काफी एक्साइटेड हैं और कई तरह के फनी कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों को अपने बचपन के दिन याद आ गए.ये भी पढ़ेंः- बहुत ही शरारती है ये हाथी का बच्चा, Video देख हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोटट्विटर यूजर अखिलेश ने कहा, 90वें के दशक के बच्चे अब इसे मिस करते हैं... कमलकांता को ये वीडियो देखने के बाद अपना बचपन याद आ गया. सुमित चौधरी का कहना है कि ये अब कहां बच्चे इस तरह के गेम खेलते हैं. ट्विटर यूजर कपिल ने कहा, जिस तरह हम लोग बचपन में चक्कर चलाया करते थे उसी तरह गजराज महाराज अपने बचपन की याद को ताजा कर कर रहे हैं.ये भी पढ़ेंः- इस तस्वीर में छिपी हुई है एक छिपकली, शर्त लगा लो अगर ढ़ूंढ़ पाए तो...

तो आप बताइए ये वीडियो देखने के बाद आपको कैसे लगा? और ये भी बता ही दीजिए कि क्या आपने बचपन के दिनों में इस तरह टायर के साथ खेला है या नहीं?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज