होम /न्यूज /अजब गजब /तेज बारिश में पिता के साथ आइसक्रीम बेचने गया बेटा, मासूम की तस्वीरें हो गई वायरल

तेज बारिश में पिता के साथ आइसक्रीम बेचने गया बेटा, मासूम की तस्वीरें हो गई वायरल

लोगों की सहानुभूति से भर गया बच्चे की मासूम तस्वीरों का कमेंटबॉक्स (इमेज- टिकटोक)

लोगों की सहानुभूति से भर गया बच्चे की मासूम तस्वीरों का कमेंटबॉक्स (इमेज- टिकटोक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बच्चे की भावुक तस्वीर (Emotional Child Photos) वायरल हो रही है. ये बच्चा तेज बारिश में ...अधिक पढ़ें

अपने बच्चों एक लिए दुनिया के हर मां-बाप सारी खुशियां चाहते हैं. उनकी कोशिश होती है अपने बच्चों को ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं दे सके. इसके लिए सुबह से लेकर रात तक पेरेंट्स कड़ी मेहनत करते हैं. बच्चे भी अपने मां-बाप के इस सेक्रिफाइज को समझते हैं और कोशिश करते हैं कि बड़े होने पर वो अपने पेरेंट्स का हर दुःख कम कर सकें. सोशल मीडिया पर मलेशिया से एक ऐसा ही भावुक मामला सामने आया, जहां एक छोटा सा बच्चा अपने पिता के साथ आइसक्रीम बेचता (Kid Selling Icecream) नजर आया. इस नन्हे से बच्चे को तेज बारिश और ठंड के बीच भी अपने पिता के साथ रहना मंजूर था. इसकी तस्वीरें खूब शेयर की जा रही हैं.

बच्चे अपने माता-पिता से ही सारी चीजें सीखते हैं. छोटे बच्चे तो पेरेंट्स के पास ही रहने की जिद्द करते हैं, चाहे कैसा भी माहौल हो? अगर हालात ठीक नहीं हैं, तो भी बच्चे अपने माता-पिता के साथ ही रहने की जिद्द करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही बच्चे की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें बच्चा अपने पिता के साथ तेज बारिश में भी दुकान पर बैठा नजर आया. बाहर मूसलाधार बारिश की बावजूद ये बच्चा अपने पिता के साथ ही रहा. आखिर में ठंड में ठिठुरते हुए बच्चा दुकान में ही सो गया.

kid selleing icecream

ठंड में ठिठुर कर भी नहीं छोड़ा पिता का साथ

वायरल तस्वीरें मलेशिया की बताई जा रही है. बच्चे के पिता आइसक्रीम स्टॉल लगाते हैं. बारिश के बीच भी बच्चा अपने पिता के साथ ही स्टॉल में खड़ा रहा. ठंड की वजह से वो ठिठुर रहा था लेकिन इसके बावजूद भी उसने वही अपने पिता के पास बैठे रहने का फैसला किया. इस वीडियो को सोशल मीडिया साइट टिकटोक पर शेयर किया गया था. इसमें बच्चा ठंड़ से ठिठुरता नजर आया.

kid selleing icecream

बैठे-बैठे वहीं सो गया बच्चा

ठंड में बच्चे ने अपनी मुट्ठी भिंची हुई थी. इसके थोड़ी देर बाद वो वहां सो गया. इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद सभी ने बच्चे के साथ सहानुभूति जताई. एक ने लिखा कि अगर बच्चा बचपन से अपने पिता को इतनी मेहनत करते देखेगा, तो आगे कभी कोई गलत काम नहीं करेगा. वहीं कई लोगों ने लिखा कि ये बच्चा आगे काफी बड़ा कुछ कर दिखाएगा.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG News, Shocking news, Viral story, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें