होम /न्यूज /अजब गजब /एयरपोर्ट पर कर्मचारियों ने किया गरबा का आयोजन, अचानक यात्रियों ने शामिल होकर बढ़ा दी नवरात्र की रौनक!

एयरपोर्ट पर कर्मचारियों ने किया गरबा का आयोजन, अचानक यात्रियों ने शामिल होकर बढ़ा दी नवरात्र की रौनक!

सौ.ट्विटर/@divyaaarr- गरबा में कर्मचारियों के साथ शामिल होकर यात्रियों ने बढ़ाया उत्साह, वायरल होने लगा वीडियो

सौ.ट्विटर/@divyaaarr- गरबा में कर्मचारियों के साथ शामिल होकर यात्रियों ने बढ़ाया उत्साह, वायरल होने लगा वीडियो

ट्विटर के Divya Putrevu पेज पर शेयर एक वीडियो में बेंगलुरु एअरपोर्ट पर गरबा का नजारा देख आप खुश हो जाएंगे. एअरपोर्ट पर ...अधिक पढ़ें

    इस वक्त हर तरफ नवरात्र हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है और नवरात्र में गरबा का विशेष महत्त्व होता है. नवरात्र में गुजरात में किए जाने वाले इस पारंपरिक नृत्य को अब हर कोई अपनाने लगा है. यही वजह है कि जब से नवरात्र की शुरुआत हुई है गरबा का अलग अलग जगह अनोखा अंदाज देखने को मिल रहा है. कभी स्विमिंग पूल में तो कभी अमेरिका के टाइम स्क्वॉयर पर लोग गरबा करते दिखाई दे रहे हैं. अब गरबा की खूबसूरत झलक एअरपोर्ट पर भी देखने को मिली.

    ट्विटर के Divya Putrevu नाम के प्रोफाइल पर शेयर एक वीडियो में बेंगलुरु एअरपोर्ट पर गरबा का नजारा देख आप खुश हो जाएंगे. एअरपोर्ट पर कर्मचारियों ने स्टाफ के लिए गरबा का आयोजन किया था. लेकिन यात्रियों ने गरबा में शामिल होकर इस आयोजन के उत्साह को दोगुना कर दिया. वीडियो खूब पसंद किया गया.

    कर्मचारी और यात्रियों ने मिलकर मचाई गरबा की धूम
    सोशल मीडिया पर वो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बेंगलुरु एअरपोर्ट पर कर्मचारी और यात्री मिलकर गरबा करते नजर आए. वीडियो देखकर साफ पता चल रहा था कि सभी लोग गरबा में शामिल होकर बेहद खुश और उत्साहित महसूस कर रहे थे. दरअसल बेंगलुरु एअरपोर्ट पर कर्मचारियों ने स्टाफ के लिए गरबा का आयोजन किया था और जैसे ही गरबा करना शुरू हुआ, धीरे धीरे कर वहाँ मौजूद यात्रियों ने भी इसमें शामिल होना शुरू कर दिया. और फिर गरबा की गोल बढ़ती ही चली गई और उसके बाद गरबा की मस्ती और नजारा बेहतरीन हो गया.

    वायरल हो रहा है एयरपोर्ट पर गरबा का वीडियो
    दिव्या नाम की एक यूजर ने सोशल मीडिया पर बेंगलुरु एअरपोर्ट के गरबा का वीडियो शेयर किया तो बेंगलुरु एअरपोर्ट ने भी ट्विटर के ज़रिए इस आयोजन को सफल और सुखद बनाने के लिए शुक्रिया अदा किया. वो उन सभी लोगों के भी शुक्रगुजार थे, जो एअरपोर्ट पर कर्मचारियों का उत्साह बढ़ाने में उनके साथ शामिल नजर आए. फिलहाल बेंगलुरु एअरपोर्ट के गरबे का वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है. लोगों को कर्मचारियों और यात्रियों के बीच का ये समन्वय और सद्भाव लोगों को बेहद पसंद आ रहा है.

    Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Navratri, Viral Video on Social Media

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें