होम /न्यूज /अजब गजब /

एफिल टॉवर से शादी के 15 साल बाद बोर हुई महिला, अब लकड़ी की दीवार से बनाना चाहती है नाजायज रिश्ता

एफिल टॉवर से शादी के 15 साल बाद बोर हुई महिला, अब लकड़ी की दीवार से बनाना चाहती है नाजायज रिश्ता

2007 में पेरिस जाकर की थी एफिल टॉवर से शादी (इमेज- इंटरनेट)

2007 में पेरिस जाकर की थी एफिल टॉवर से शादी (इमेज- इंटरनेट)

साल 2007 में पेरिस के एफिल टॉवर (Eiffel Tower, Paris) से शादी कर चर्चा में आई 50 साल की महिला फिर खबरों में है. अब इस महिला का दिल शादी के 15 साल बाद लकड़ी के बाड़े (Woman Attracted To Fence) पर आ गया है.

दुनिया में कई तरह के लोग हैं जिनकी अलग-अलग सेक्सुअल प्रेफरेंस होती है. कोई गे (Gay) है तो कोई लेस्बियन (Lesbian). अब तो लोग सोलोगैमी भी करने लगे हैं. यानी खुद से शादी करना. कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो खिलौनों से शादी कर रहे हैं. इस बीच 2007 में एक महिला तब चर्चा में आई थी, जब उसने एफिल टॉवर से शादी (Woman Marries Eiffel Tower) की थी. अब टॉवर से शादी के 15 साल बाद उसका दिल एक फेंस पर आ गया है. जी हां, हाल ही में उसने फेंस के साथ एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उसे इसपर प्यार आने लगा है.

50 साल की एरिका लाब्रिए अमेरिका की रहने वाली है. एरिका इंसानों की जगह नॉन-लिविंग चीजों से आकर्षित होती है. इसे ऑब्जेक्ट सेक्सुएलिटी कहा जाता है. एरिका ने 2007 में एफिल टावर से शादी की थी. इसके बाद ही वो खबरों में आई थी. अब एरिका में है. इस बार उसका दिल एक फेंस पर आया है. अपने इस नए प्यार के साथ एरिका ने वीडियो बनाकर शेयर किया है. हालांकि, अभी वो वो और एफिल टॉवर शादी के बंधन में बंधे हुए हैं.

फैंस से यूं हो गया प्यार
एरिका ने अपने नए प्यार के साथ अपनी लव स्टोरी लोगों के साथ शेयर की. उसने बताया कि क्यों उसे इस फेंस से प्यार हो गया है? एरिका को इस फेंस का डिजाइन काफी अच्छा लगा. वो इसके एंगल्स की दीवानी हो गई है. वीडियो में एरिका ने बताया कि फेंस काफी खतरनाक होते हैं. लेकिन यही कारण है कि उसे फेंस पसंद आ गया है. अपने वीडियो में थोड़ी देर लोगों से बात करने के बाद एरिका सीधे फेंस से बातें करती नजर आई.

शादी के बाद बदला था नाम
एरिका ने 2007 में एफिल टॉवर से शादी के बाद अपना नाम बदल लिया था. उसने अपने नाम के पीछे एफिल जोड़ लिया था. एरिका ऑब्जेक्टम सेक्सुअल है यानी वो इंसान जो चीजों के प्रति आकर्षित हो जाता है. एरिका ने 2007 में एफिल टावर से शादी की थी. ये शादी फ्रांस के पेरिस में हुई. इसके बाद ही उसने अपना सरनेम बदल लिया था. तब से लेकर अब तक वो एरिका एफिल के नाम से जानी जाती है. हालांकि, फेंस के साथ अपने इस नए प्यार के बाद वो एफिल टॉवर से शादी का बंधन जोड़े रखेगी या नहीं, ये क्लियर नहीं हो पाया है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

अगली ख़बर