इस देश में नर्क हो चुकी है महिलाओं की जिंदगी, Rape के बाद सैनिक अंदर घुसेड़ देते हैं लोहे की कीलें

इथोपिया की दुष्कर्म पीड़िता ने खुलेआम सुनाई खौफ भरे 11 दिनों की कहानी जिसमें Rape के बाद 23 सैनिको ने अंदर घुसेड़ दी थी लोहे की कीलें

इथोपिया की दुष्कर्म पीड़िता ने खुलेआम सुनाई खौफ भरे 11 दिनों की कहानी जिसमें Rape के बाद 23 सैनिको ने अंदर घुसेड़ दी थी लोहे की कीलें

इथोपिया (Ethiopia) में रहने वाली 27 साल की एक महिला ने अपने साथ हुई दुष्कर्म की खौफनाक वारदात के बारे में लोगों को बताया है. इथोपिया के सैनिकों ने 11 दिनों तक इस महिला को किडनैप कर रखा. जब सैनिकों को लगा कि महिला मर गई है तो उसे फेंक दिया. लेकिन महिला जिंदा थी और अब उसने खुलकर हैवान सैनिकों की करतूत बताई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 9:07 AM IST
  • Share this:
इथोपिया: किसी महिला के लिए उसे बिना इजाजत के छूए जाना किसी बुरे सपने से कम नहीं होता. ऐसे में दुष्कर्म के बाद तो महिला का जीवन मानसिक प्रताड़ना से भर उठता है. अब जरा उस महिला के बारे में सोचिये जिसके साथ 11 दिनों तक दुष्कर्म किया गया हो. साथ ही उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की कीलें और पत्थर ठूंस दिया गया हो. इथोपिया में रहने वाली एक महिला के साथ उस देश सैनिकों ने ही 11 दिन तक रेप करने के बाद उसे मरा समझकर फेंक दिया. लेकिन गांववालों ने महिला को देख लिया और उसे अस्पताल पहुंचाया. अब ठीक होकर महिला ने अपने साथ हुई ज्यादती की कहानी लोगों को सुनाई है.

ऑफिस से घर जाते हुए किया था किडनैप

महिला की पहचान छिपाई गई है. अस्पताल से डिस्चार्ज होकर महिला ने अपने साथ हुई हैवानियत के बारे में सबको बताया. उसने कहा कि सैनिकों ने तब उसे उठाया जब वो अपने घर वापस जा रही थी. बस में जगह नहीं होने की वजह से वो पैदल ही निकली थी. रास्ते में सैनिकों ने उसे उठा लिया था. इसके बाद उसे सुनसान जगह पर 11 दिन तक बांध कर उससे रेप किया गया.

खौफनाक हालत में मिली थी महिला
सैनिकों ने 11 दिन रेप के बाद महिला को मरा समझकर खेत में फेंक दिया था. गांववालों की नजर महिला पर पड़ी तो उसे अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टर्स ने जो देखा वो दिल को दहलाने वाला था. महिला के प्राइवेट पार्ट्स में कई पत्थर ठूंसे हुए थे. साथ ही उससे तीन इंच लंबे कई कील मिले. इन लोहे की कीलों को जबरदस्ती महिला के प्राइवेट पार्ट्स में ठूंसा गया था.

देश में बिगड़ी महिलाओं की हालत

इथोपिया में सैनिकों का कोहराम जारी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यहां कई महिलाएं गायब हो जाती हैं जिनका कोई ठिकाना नहीं मिल पाता. महिलाओं को यहां सेक्स की वस्तु माना जाता है. ना सिर्फ घर के बाहर बल्कि घर के अंदर भी ये सुरक्षित नहीं हैं. महिला की हालत देखने के बाद डॉक्टर्स ने कन्फर्म किया कि वैसे तो यहां दुष्कर्म के कई केस आते हैं लेकिन ये मामला सबसे ज्यादा खौफनाक था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज