Home /News /ajab-gajab /

बच्चों की 1 शरारत से प्रेग्नेंट हो रही हैं महिलाएं, एक्सपर्ट्स ने बताया क्या है वो मजाक?

बच्चों की 1 शरारत से प्रेग्नेंट हो रही हैं महिलाएं, एक्सपर्ट्स ने बताया क्या है वो मजाक?

वीडियो बनाने के चक्कर में कर रहे महिलाओ को प्रेग्नेंट (इमेज- सांकेतिक)

वीडियो बनाने के चक्कर में कर रहे महिलाओ को प्रेग्नेंट (इमेज- सांकेतिक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर शुरू हुए एक अजीबोगरीब ट्रेंड (Weird Online Trend) की वजह से अचानक कई जगहों पर प्रेग्नेंसी के मामले बढ़ गए हैं. इस ट्रेंड में युवा सुपरमार्केट में कंडोम के पैकेट्स में छेद (Poke In Condom Packets) कर उसे वापस रख दे रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    सोशल मीडिया (Social Media) आज के समय में काफी जरुरी चीज हो गई है. हर कोई सोशल मीडिया का इस्तेमाल करता है. इसके जरिये कई तरह के नए ट्रेंड्स भी शुरू होते हैं. कभी किसी ख़ास तरह का चैलेंज सोशल मीडिया पर दिया जाता है, जिसे फॉलो करने की होड़ मच जाती है. ऐसा ही एक अजीबोगरीब ट्रेंड (Weird Online Trend) इन दिनों लोगों के लिए चेतावनी लेकर आया है. जी हां, वायरल हो रहे इस नए ट्रेंड की वजह से महिलाओं को खासकर दिक्कत हो रही है. इसकी वजह से महिलाएं प्रेग्नेंट हो रही हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि भला किसी ट्रेंड के कारण कोई प्रेग्नेंट कैसे हो सकता है? तो आपको बता दें कि हम मजाक नहीं कर रहे.

    सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटोक पर ये अजीबोगरीब ट्रेंड कई लोगों के लिए चिंता का विषय बन गया है. दरअसल, वायरल हो रहे इस ट्रेंड में युवा सुपरमार्केट में सेल्फ पर रखे कंडोम के पैकेट्स में छेद कर दे रहे हैं. इसकी वजह से अगर इन्हें यूज किया जा रहा है, उसके बाद भी प्रेग्नेंसी के मामले देखने को मिल रहे हैं. इस क्रेज की वजह से अनवांटेड प्रेग्नेंसी के मामले बढ़ गए हैं. ऐसे में अब लोगों के बीच इस ट्रेंड को लेकर वार्निंग जारी कर दी गई है, जिसमें लोगों से कंडोम खरीदने से पहले उसकी अच्छे से जाँच कर लेने की बात कही गई है.

    condom prank

    इससे पहले भी कंडोम से जुड़े चैलेंज हो चुके हैं वायरल

    इससे पहले भी कंडोम से जुड़े दो और चैलेंज ट्रेंड कर चुके हैं. इसमें से एक में लेटेक्स कंडोम को नाक से गले तक लाने का ट्रेंड था. जबकि एक में पानी से भरे कंडोम को माथे पर फोड़ने का ट्रेंड था. जहां पहले की वजह से लोग का दम घुटने के चान्सेस थे. लोगों को इसे घर पर ट्राई ना करने की हिदायत दी गई थी. वहीं अब इस नए ट्रेंड की वजह से महिलाओं को कंडोम यूज करने के बावजूद प्रेग्नेंसी का खतरा हो गया है. अभी ये साफ नहीं है कि इस तरह के कितने कंडोम की सेल हुई है.

    condom prank

    मॉल से कंडोम लेने से पहले अच्छे से कर ले चेक

    बता दें कि बीते दिनों कंडोम के अंदर लाल मिर्च की चटनी भरने का भी एक ट्रेंड चला था. लोगों को ऐसी ग़लतफहमी हुई कि से स्पर्म पूरी तरह मर जाते हैं और प्रेग्नेंसी के चान्सेस जीरो हो जाते हैं. इसे भी लेकर चेतावनी जारी की गई थी. एक्सपर्ट्स ने कहा था कई प्राइवेट पार्ट्स में लाल मिर्च की चटनी लगने की सोचकर ही डर लगता है. ऐसे में सिर्फ स्पर्म को मारने की अफवाह में ऐसा करना बेवकूफी है. ऐसा भूलकर भी ना करें.

    Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG News, Pregnancy, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर