होम /न्यूज /अजब गजब /लापता पत्नी को खोजने में जुटा किसान, ऑप्टिकल भ्रम की चुनौती भरी ऐसी तस्वीर में क्या आप भी करेंगे मदद?

लापता पत्नी को खोजने में जुटा किसान, ऑप्टिकल भ्रम की चुनौती भरी ऐसी तस्वीर में क्या आप भी करेंगे मदद?

ऑप्टिकल भ्रम तस्वीर में छिपी है एक महिला, तलाश पूरी कर इंटेलीजेंट कहलाने का है मौका

ऑप्टिकल भ्रम तस्वीर में छिपी है एक महिला, तलाश पूरी कर इंटेलीजेंट कहलाने का है मौका

ऑप्टिकल भ्रम वाली तस्वीर में एक किसान अपनी पत्नी को तलाशने की कोशिश में जुटा है. लेकिन वह नाकाम रहा. अब सवाल यह है की ...अधिक पढ़ें

तस्वीरों के ज़रिए आंखों और दिमाग को भ्रम में डालना फिर उस भ्रम वाली पहेली को सुलझाने का चैलेंज पार करना आसान नहीं होता. मगर सोशल मीडिया पर ऑप्टिकल भ्रम वाली चुनौतियां बेहद पसंद की जाती हैं. तस्वीरों के जरिए अपने आंख और दिमाग का कौशल तेज करना एक नया चलन है. जिसमें छिपी पहेली को सुलझाना दिमागी कसरत से कम नहीं होता. इस बार जो चुनौती पेश की गयी है वो भी बेहद जटिल है. किसान वाली तस्वीर में उसकी पत्नी की खोज पूरी करने में किसान की मदद करनी है.

ऑप्टिकल भ्रम वाली तस्वीर में एक किसान अपनी पत्नी को तलाशने की कोशिश में जुटा है. लेकिन वह नाकाम रहा. अब सवाल यह है की क्या 11 सेकंड के भीतर आप उस किसान की पत्नी को ढूंढकर उसकी मदद कर सकते हैं? अगर हां, तो ऐसा करके आप साबित करेंगे अपना दिमागी कौशल.

तस्वीर के जरिए किसान की लापता पत्नी की करनी है तलाश
तस्वीर में एक किसान खड़ा दिखाई दे रहा है. लेकिन वो जिस तरीके से खड़ा है उससे यह प्रतीत हो रहा है कि वो किसी को खोज रहा है. सिर पर हाथ रखकर किसी के गायब होने की चिंता में हैं. तो इस चिंता का जवाब यह है कि किसान अपनी पत्नी को खोज रहा है, जो उसके आसपास से ही कहीं लापता हो गई. अब चुनौती ये है की क्या आप किसान की पत्नी को ढूंढने में उसकी मदद कर पाएंगे. अपने तेज दिमाग का इस्तेमाल कर किसान की मदद करने वाले जीनियस कहे जाएंगे. ऐसा करके ना सिर्फ आप तेज दिमाग वाले कहलाएंगे बल्कि मदद करने की प्रवृत्ति भी झलकेगी. बस याद रहे कि महिला की तलाश सिर्फ सेकंड के भीतर ही करनी होगी.

Optical Illusion

किसान के हाथों के करीब ही छिपी थी उसकी पत्नी, तस्वीर पलटते ही हो गयी तलाश पूरी

किसान के दाहिने हाथ के करीब दिखी पत्नी की छवि
अगर काफी कोशिश के बाद भी आप तस्वीर में किसान के आसपास या कहीं दूर भी उसकी पत्नी को नहीं खोज पाए हैं तो आपको बता दें कि उसकी तलाश के लिए बहुत दूर जाने की जरूरत नहीं है बल्कि किसान के शरीर के इर्द गिर्द थी वो कहीं छुपी बैठी है बस गिद्ध जैसी तेज नज़रों के जरिये आप इसे खोज पाएंगे. और अगर नहीं तो तस्वीर को ज़रा उल्टा करके देखिए किसान के बाजू में एक आकृति उभर कर आएगी जो एक महिला की है. ये महिला ही किसान की पत्नी है.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें