Home /News /ajab-gajab /

किसी भी पुराने ब्रा को 1 सेकंड में बनाए बैकलेस, फैशन एक्सपर्ट ने बताया जुगाड़ का जबरदस्त तरीका

किसी भी पुराने ब्रा को 1 सेकंड में बनाए बैकलेस, फैशन एक्सपर्ट ने बताया जुगाड़ का जबरदस्त तरीका

घर पर मौजूद पुराने ब्रा को भी बना सकते हैं बैकलेस (इमेज- टिकटोक)

घर पर मौजूद पुराने ब्रा को भी बना सकते हैं बैकलेस (इमेज- टिकटोक)

सोशल मीडिया (Social Media) एक ऐसी जगह बन चुका है जहां लोग कई तरह के आइडियाज शेयर करते रहते हैं. इनमें कुछ आइडियाज (Best Hacks Online) तो इतने जबरदस्त होते हैं कि यकीन कर पाना मुश्किल होता है.

    आज का दौर फैशन से भरा है. फैशन प्रेमी अलग-अलग तरह की चीजें ट्राई करते हैं और उसे ट्रेंड में ले आते हैं. खासकर महिलाओं के लिए तो फैशन (Fashion News) कई मायनों में जिंदगी से प्यारा है. अलग-अलग तरह की ड्रेसेज महिलाएं ट्राई करती रहती हैं. कभी ऑफ-शॉल्डर कभी कोल्ड शॉल्डर लेकिन इसमें से जो एक स्टाइल एवरग्रीन है, वो है बैकलेस. बैकलेस ड्रेस का चलन काफी समय से है. लेकिन दिखने में ये जितना स्टाइलिश लगता है, इसे कैरी करना उतना ही मुश्किल है. बैकलेस ड्रेस में जो चीज सबसे बड़ी अड़चन बनती है वो है ब्रा. बिना ब्रा के कपड़ों को सपोर्ट नहीं मिल पाता और अगर ब्रा पहनों तो पीछे से उसका स्ट्रैप नजर आता है.

    अब सोशल मीडिया पर एक महिला ने किसी भी ब्रा को एक सेकंड में बैकलेस बनाने का तरीका बताया है. महिलाओं के लिए परफेक्ट बैकलेस ब्रा ढूंढना, जो कम्फर्टेबल हो, राइट फिट हो और इसके साथ ही सही सपोर्ट भी दे, काफी चैलेंजिंग है. लेकिन अब इस आसान से आइडिया से आप अपनी किसी भी ब्रा को बैकलेस बना सकती हैं. महिला द्वारा इस हैक को शेयर करने के बाद कई अन्य महिलाओं से उसे शुक्रिया कहा है. टिकटोक पर क्रिस्टीना काछीवा ने एक वीडियो के जरिये ये आइडिया शेयर किया, जिसे अभी तक 35 लाख लोग देख चुके हैं. अगर आपको अफसोस हो रहा है कि भारत में बैन होने की वजह से आप इस ट्रिक को नहीं जान पाएंगे, तो लीजिये आपको हम बताते हैं कैसे किसी भी ब्रा को बनाया जा सकता है बैकलेस.

    turn old bras backless

    पीछे के स्ट्रैप को कैंची से काटकर अलग करना है

    इसके लिए सबसे पहले ब्रा के पीछे के स्ट्रैप को कैंची से काट लीजिये. इसके बाद ग्लू या सुई-धागे, जो आपको कम्फर्टेबल हो, की मदद से कटे हुए हिस्से के किनारे को पीछे की तरफ सिल दीजिये. जहां ब्रा की अंडरवायर खत्म होती है वहां उसकी सिलाई कर दीजिये. इसे ब्रा के दोनों तरफ रिपीट करें. क्रिस्टीना ने इसके बाद इस ब्रा को खुद टॉप के ऊपर पहनकर लोगों को दिखाया कि कैसे अब ये ब्रा सिर्फ शॉल्डर पर ही हुक होकर ब्रेस्ट को सपोर्ट देती है.

    turn old bras backless

    फिर किनारों को ग्लू या सुई-धागे से सिल देना है

    वीडियो में इसके बाद फैशन एंड ब्यूटी हैक एक्सपर्ट ने सफ़ेद रंग की एक ग्लिटरी ड्रेस पहनी जिसके अंदर उसने यही जुगाड़ू ब्रा पहन रखी थी. कपड़े को इस जुगाड़ू ब्रा से बेहतरीन सपोर्ट भी मिल रहा था और पीछे से ब्रा की स्ट्रैप भी नजर नहीं आ रही थी. लोगों को ये जुगाड़ काफी पसंद आ रहा है. लोगों ने फैशन एक्सपर्ट को इसके लिए थैंक्स भी कहा. किसी भी तरह की पार्टी के लिए ये ब्रा बेस्ट है.

    Tags: Ajab Gajab, Fashion, Khabre jara hatke, OMG News, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर