Home /News /ajab-gajab /

किस करते हुए बीच में आ रही थी तोंद, प्रेमी-प्रेमिका का मजेदार वीडियो हुआ वायरल

किस करते हुए बीच में आ रही थी तोंद, प्रेमी-प्रेमिका का मजेदार वीडियो हुआ वायरल

प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो हुआ वायरल (इमेज- फेसबुक)

प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो हुआ वायरल (इमेज- फेसबुक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद सिंगल लड़कों का दिल टूट गया. ये मजेदार वीडियो (Funny Facebook Video) इन दिनों फेसबुक से लेकर इंस्टाग्राम तक पर शेयर किया जा रहा है.

प्यार एक ऐसा अहसास है, जिसमें दुनिया रंगीन हो जाती है. प्यार में पड़े लोगों को सही-गलत कुछ नजर नहीं आता. आपने ऐसे कई कपल (Couple Video) देखे होंगे जिन्हें देखने के बाद कई लोग बातें करने लगते हैं. कपल में से कोई एक बेहद खूबसूरत हो तो लोग बातें बनाने लगते हैं. कई बार इसे लेकर कपल का मजाक भी उड़ाया जाता है. लेकिन प्यार में सुन्दर और बदसूरत कुछ मायने नहीं रखता. सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक कपल का वीडियो शेयर किया जा रहा है.

इस वीडियो में दिखाई दे रहे कपल में लड़का लड़की के मुकाबले मोटा है. ऐसे में जब लड़की उसके करीब उसे किस करने आती है तो बीच में शख्स की तोंद आ जाती है. तोंद की वजह से लड़की अपने प्रेमी को किस नहीं कर पाती. इस वजह से लड़का खुद पर शर्मिंदा हो जाता है. लेकिन इसके बाद जो हुआ उसके कारण लड़के के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल आ गई. लड़की लड़के को खींचकर गाल पर किस कर लेती है.

tond

किस करके ही लिया दम

सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर कन्फ्यूज़्ड आत्मा नाम के पेज पर इस वीडियो को शेयर किया गया. इसे अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है. साथ ही इसे हजारों लोगों ने शेयर भी किया. पोस्ट पर कई तरह के कमेंट्स भी आए. एक शख्स ने लिखा कि इस वीडियो को देखने से पहले वो मर क्यों नहीं गया. इस वीडियो पर कई सिंगल लोगों ने भी अफ़सोस किया. वीडियो को तेजी शेयर किया जा रहा है.

हालांकि, ये साफ नहीं है कि क्या इस वीडियो को सिर्फ मनोरंजन की दृष्टि से बनाया गया है या ये रियल वीडियो है. ऐसे में नेटवर्क 18 सिर्फ वायरल होते इस वीडियो को दर्शकों तक पहुंचा रहा है.

Tags: Ajab Gajab, Facebook Post, Funny video, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर