• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • 4 महीने की बेटी के रोने से वीडियो गेम नहीं खेल पा रहा था पिता, थप्पड़ मार-मार कर दे दी दर्दनाक मौत

4 महीने की बेटी के रोने से वीडियो गेम नहीं खेल पा रहा था पिता, थप्पड़ मार-मार कर दे दी दर्दनाक मौत

बेटी की रोने की आवाज से इरिटेट होकर पिता ने उसकी हत्या कर दी (तस्वीर-फेसबुक)

बेटी की रोने की आवाज से इरिटेट होकर पिता ने उसकी हत्या कर दी (तस्वीर-फेसबुक)

इंग्लैंड (England) के लिवरपूल (Liverpool) में रहने वाले 29 साल के जॉर्डन ली (Jordan Lee) को कोर्ट ने अपनी बेटी की जान (Father Killed Daughter) लेने के लेने के आरोप में 16 साल जेल की सजा सुनाई है. जॉर्डन ने अपनी बेटी की हत्या रोने की आवाज से इरिटेट होकर कर दी थी.

  • Share this:

    एक बच्चे की सेफ्टी के लिए उसके मां-बाप क्या नहीं करते? अपनी जिंदगीभर की मेहनत पेरेंट्स सिर्फ बच्चों की ख़ुशी पर लुटा देते हैं. बच्चे की आवाज सुनकर ही पेरेंट्स का दिन बन जाता है. लेकिन क्या कभी कोई पिता अपने बच्चे की आवाज से इतना इरिटेट हो सकता है कि वो उसकी जान ही ले ले? आपको लग रहा होगा कि ऐसा कभी नहीं हो सकता. लेकिन इंग्लैंड के लिवरपूल (Liverpool) से ऐसा ही एक मामला सामने आया. यहां रहने वाले 29 साल के पिता ने अपनी चार महीने की बेटी को रोने की वजह से इतना मारा कि वो मर गई(Father Killed Daughter) .

    दिल को दहला देने वाला ये मामला पिछले साल दिसंबर का है. लिवरपूल में रहने वाले 29 साल के जॉर्डन और उसकी पत्नी जेड बेल ने सितंबर में विलो का वेलकम किया था. घटना वाले दिन बेल अपनी बेटी को पति के साथ छोड़कर काम पर गई थी. जॉर्डन विलो के साथ घर पर था लेकिन अचनाक विलो रोने लगी. वो काफी तेज तेज रो रही थी. विलो की आवाज के कारण जॉर्डन वीडियो गेम नहीं खेल पा रहा था.इस कारण उसने अपनी बेटी को पीटना शुरू किया.

    पड़ोसियों ने सुनी थी आवाजें
    घटना वाले दिन पड़ोसियों को पहले जॉर्डन की बेटी की रोने की आवाजें आई. इसके बाद उन्होंने जॉर्डन के चीखने की आवाजें सुनी. जॉर्डन जोर जोर से शट अप चिल्ला रहा था. इसके बाद अचानक कुछ पटके जाने की आवाज आई और फिर सन्नाटा छा गया. खुद जॉर्डन अपनी घायल बेटी अस्पताल पहुंचा था, जहां तीन दिन के बाद विलो की मौत हो गई. पहले जॉर्डन ने बताया था कि विलो सोफे से गिर गई थी लेकिन डॉक्टर्स ने कन्फर्म किया कि उसे काफी जोर से थप्पड़ मारे गए थे.

    कान और गाल पर थे जख्म के निशान
    विलो के कान और गाल पर गहरे जख्म थे. ये थप्पड़ की वजह से थे. साथ ही उसके सिर में भी जख्म थे. डॉक्टर्स के मुताबिक, मौत से पहले विलो काफी तकलीफ में थी. कोर्ट ने मासूम को इतनी दर्दनाक मौत देने के लिए जॉर्डन को 16 साल जेल की सजा सुनाई. अपनी बेटी को खो चुकी मां ने कहा कि विलो की स्माइल ऐसी थी कि कोई भी मुस्कुरा देता. उसे यकीन नहीं हो रहा उसके पिता ने उसकी आवाज के कारण अपनी बेटी की हत्या कर दी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज