Home /News /ajab-gajab /

लेबर पेन से कराहती बीवी के सामने पति खा रहा था McDonald का बर्गर, बच्चा पैदा होते ही हुआ तलाक !

लेबर पेन से कराहती बीवी के सामने पति खा रहा था McDonald का बर्गर, बच्चा पैदा होते ही हुआ तलाक !

Labour Pain में तड़पती पत्नी के सामने McDonald का बर्गर खाने के बाद पति आराम से सो गया. (Credit- TikTok)

Labour Pain में तड़पती पत्नी के सामने McDonald का बर्गर खाने के बाद पति आराम से सो गया. (Credit- TikTok)

जब बीवी बच्चे (Woman Birthing Child) को जन्म देने के लिए ऑपरेशन टेबल पर थी, तब ये शख्स McDonald का स्वादिष्ट बर्गर खा रहा था. उस वक्त तो पत्नी ने कुछ नहीं कहा, लेकिन बाद में ज़बरदस्त बदला (Woman divorced husband) लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    बच्चे का जन्म (Birth Of Child) होना, किसी भी कपल (Couple) की ज़िंदगी के कुछ अहम लम्हों में से एक होता है. इसके लिए लंबा इंतज़ार करना पड़ता है और एक-दूसरे का ख्याल भी रखना होता है. हालांकि ऑस्ट्रेलिया (Australia) एक महिला के पति ने इस गाढ़े वक्त में उसे छोड़कर बर्गर (Man Eating Burger During Labour Pain) को प्राथमिकता दी. इस गलती की उसे इतनी बड़ी सज़ा मिली है, कि ज़िंदगी भर वो McDonald जाने से पहले चार बार सोचेगा.

    महिला ने खुद अपनी ज़िंदगी के इस सबसे खराब एक्सपीरियंस के बारे में TikTok पर बात की और बताया कि उसके पति ने किस तरह ज़िंदगी के सबसे खास लम्हों पर लापरवाही का रवैया दिखाया. जब उसे अपनी पत्नी के साथ होना चाहिए था, तब वो बर्गर खाकर सो रहा था.

    दर्द से तड़पती मां के सामने खाया हैप्पी मील
    @athome_withjaxon नाम के TikTok Account से एक वीडियो के ज़रिये ये कहानी बताई गई. यहां दो ऑस्ट्रेलियन महिलाएं बच्चों के जन्म के वक्त पिता के व्यवहार पर बात कर रही थीं. एक महिला ने कहा कि मेरे पति बच्चे का जन्म नहीं देख पाए, क्योंकि वे उस वक्त मेरे लिए पार्किंग टिकट ले रहे थे. इसी बीच दूसरी महिला ने कहा कि ‘मेरे पति पहले McDonald गए, वापस आकर उन्होंने मेरे सामने खाया खाया. वो भी उस वक्त, जब मैं सिज़ेरियन ऑपरेशन के लिए जा रही थी और कुछ खा नहीं सकती थी. इसके बाद वो जाकर वेटिंग रूम में सो गया. जब मैंने सी-सेक्शन से बच्चे को जन्म दिया, तो मेरे पिता उस वक्त मेरे साथ थे.’

    ये भी पढ़ें- श्मशान में कंकालों के साथ नाच रही थी नन ! आने-जाने वाले खौफनाक नज़ारा देखकर रह गए सन्न

    जो बच्चे का पिता था, अब एक्स हस्बैंड है
    आगे उस महिला ने ये भी बताया है कि अब वो अपने पति के साथ नहीं है. वो उसके साथे बेटे के जन्म के वक्त भी नहीं था. हम 4 साल से साथ थे और शादी के 14 महीने हुए थे. प्रेगनेंसी के 6 महीने बाद ही उसने तय कर लिया था कि वो मुझे अब प्यार नहीं करता और मेरे साथ नहीं रहना चाहता. इस वीडियो के बाद तमाम और महिलाओं ने बच्चों के जन्म के वक्त पति के व्यवहार पर अपने अनुभव साझा किए. किसी ने बताया कि उनके पति बच्चे के जन्म के वक्त सो गए ते, तो किसी ने बताया कि वे शहर से बाहर थे. ज्यादातर महिलाओं का कहना था कि उनके साथ भी बच्चों के जन्म के वक्त पति के व्यवहार को लेकर शिकायतें हैं, लेकिन ये केस थोड़ा अलग था.

    Tags: Birth, Pregnancy, TikTok Video

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर