होम /न्यूज /अजब गजब /

बच्चों को कुत्तों की तरह 'पट्टा' डालकर घुमाता है बाप, वीडियो देख भड़क गए लोग !

बच्चों को कुत्तों की तरह 'पट्टा' डालकर घुमाता है बाप, वीडियो देख भड़क गए लोग !

बच्चों को घुमाने के लिए पिता जब सड़क पर निकला, तो उसने उन्हें पट्टे में बांध रखा था. (Credit- Instagram/@driskell_quints_dad)

बच्चों को घुमाने के लिए पिता जब सड़क पर निकला, तो उसने उन्हें पट्टे में बांध रखा था. (Credit- Instagram/@driskell_quints_dad)

Father Ties Children in a Leash : बच्चों को घुमाने के लिए पिता जब सड़क पर निकला, तो उसने उन्हें पट्टे में बांध रखा था. उसने ये वीडियो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे बाद से लोग उस पर भड़के हुए हैं.

Father Ties Children in a Leash : दुनिया में आपको किस्म-किस्म के लोग मिल जाएंगे. कुछ लोग आम लोगों से बिल्कुल अलग सोचते हैं और कमाल कर जाते हैं लेकिन कुछ लोग आम लोगों से अलग सोचकर कुछ अजीबोगरीब ही कर जाते हैं. कुछ ऐसा ही अनोखा किया है अमेरिका में रहने वाले एक पिता ने, जो अपने 5 बच्चों को टहलाने के लिए उन्हें पट्टे में बांधकर बाहर निकलता है.

अमेरिका (United States News) के केंटुकी में रहने वाले जॉर्डन ड्रिस्केल नाम के 31 साल के शख्स ने अपने बच्चों के साथ कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. इनमें से एक वीडियो में वो अपने पांचों बच्चों के गले में पट्टा बांधकर उन्हें घुमाते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो को खासी लोकप्रियता मिली है, लेकिन लोगों से इस पर जमकर निगेटिव कमेंट्स किए हैं. उन्होंने पिता के व्यवहार को सही नहीं बताया है.

पट्टे में बांधकर घुमाए बच्चे
मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक जॉर्डन ड्रिस्केल केंटुकी में अपने पांच बच्चों – जोए, डकोटा, होलेन, एशर और गाविन के साथ रहते हैं. वायरल हो रही क्लिप में वे इन पांचों बच्चों को पट्टे से बांधकर सड़क पर घुमाते दिख रहे हैं. पट्टे का एक सिरा उनके हाथ में था, जबकि दूसरा सिरा बच्चों के पीठ पर लदे बैग में लगा हुआ था. जॉर्डन का कहना है कि उनके बच्चे बाहर जाकर इधर-उधर भागते हैं. यही वजह है कि उनकी पत्नी ब्रायना ने ये तरकीब निकाली है, जिससे बच्चे गुम नहीं होते. इस तरह के बच्चों के लीश का चलन अमेरिका के अलावा भी कई देशों में है. जॉर्ड ने सफाई देते हुए ये भी कहा है कि उनके बच्चों को भी ये तरीका पसंद है.

‘बच्चे इंसान हैं, न कि कुत्ते’
वायरल हो रहे वीडियो में जॉर्डन पांचों बच्चों को पांच अलग-अलग लीश की रिबन से पकड़े हुए हैं. बच्चे एक एक्वेरियम के बाहर हैं, जहां ये वीडियो बनाया गया है. इस वीडियो को 30 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. खुद जॉर्डन और उनकी पत्नी को भले ही इसमें कोई खराबी नज़र नहीं आ रही, लेकिन लोगों ने इसका तगड़ा विरोध किया है. कुछ लोगों ने साफ कहा- ‘बच्चे इंसान हैं, न कि कुत्ते’. वहीं कुछ डॉक्टर्स ने भी कहा है कि बच्चों के साथ जानवरों जैसा व्यवहार करने से बेहतर है कि उन्हें घर पर ही रखा जाए.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर