Home /News /ajab-gajab /

20 मिनट में महिला ने मुंह पर खाए 236 मुक्के, पलटी तो पहचान पाना हुआ मुश्किल

20 मिनट में महिला ने मुंह पर खाए 236 मुक्के, पलटी तो पहचान पाना हुआ मुश्किल

मैच के पहले राउंड में ही मुंह पर पड़े 37 घूसे (इमेज- इंटरनेट)

मैच के पहले राउंड में ही मुंह पर पड़े 37 घूसे (इमेज- इंटरनेट)

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों बॉक्सर अमांडा सेर्रानो (Amanda Serrano) और मिरियम गीतिएर्रेज (Miriam Gutierez) की एक तस्वीर वायरल हो रही है. अमांडा ने अपनी प्रतिद्वंदी को एक चैलेंज के तहत मुंह पर 236 मुक्के (Boxer Got 236 Punches On Face) मारे. इसके बाद मिरियम का चेहरा पहचान में नहीं आ रहा था.

अधिक पढ़ें ...

    मुक्केबाजों की जिंदगी आसान नहीं होती. उन्हें कई तरह के चैलेंज झेलने पड़ते हैं. चैम्पियनशिप में कभी उनके मुंह पर चोट लगती है तो कभी किसी और बॉडी पार्ट पर. कई बार तो उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो जाता है. लेकिन सबसे खास बात ये कि इसमें शामिल दोनों लोग जानते हैं कि ये मात्र एक खेल है, जिसमें चोट लगना कॉमन है. हाल ही में दो बॉक्सर्स की तस्वीर वायरल हुई. इसमें एक है कैरिबियन आइलैंड पुएर्तो रीको (Puerto Rica) की अमांडा और दूसरी स्पेन (Spain) की मिरियम.

    दोनों मुक्केबाजों के बीच ये मुकाबला काफी मुश्किल था. ये मुकाबला असल में महिला मुक्केबाजों की लीडर केटी टेलर (Katie Taylor) के खिलाफ अपनी जगह पक्की करने के लिए चल रहा था. इस मुकाबले को इतिहास की सबसे बड़ी लड़ाई कहा जा रहा है. केटी टेलर के खिलाफ खेलना बड़ी बात है. इस मुकाबले में अपनी जगह सुनिश्चित करने के लिए ये मुकाबला खेला जा रहा था. इसमें अमांडा ने अपनी स्पेनिश प्रतिद्वंदी को हर राउंड में हरा दिया.

    boxing
    मैच से पहले ऐसे दिख रहे थे प्लेयर्स

    बॉक्सर अमांडा ने सामने वाली बॉक्सर को पहले राउंड में सीधे 37 घुसे लगाए. बात अगर पूरे मैच की करें तो अमांडा ने 20 मिनट में मिरियम के चेहरे पर कुल दो सौ छत्तीस मुक्के जड़े. जब इसके बाद मिरियम का चेहरा सबने देखा तो शॉक रह गए. मिरियम का चेहरा पहचान में नहीं आ रहा था. उसका पूरा चेहरा सूज गया था. अपनी प्रतिद्वंदी को इतने घूसे मार चेहरा सुजाने के बाद अमांडा ने कहा कि वो मिरियम के साहस की दाद देती हैं.

    woman boxer hit on face minutes
    मैच के बाद हुआ ऐसा हाल

    अमांडा ने आगे कहा कि मिरियम बेहतरीन प्लेयर है. वो अभी अपने बेस्ट शेप में हैं और आगे कई मैचों में वो चमत्कार दिखाएंगी. हार के बाद मिरियम ने भी स्पोर्ट्स स्पिरिट का परिचय दिया और हंसते हुए अमांडा के साथ तस्वीर खिंचवाई. वहीं मिरियम ने इस मुकाबले के बाद कहा कि वो अंत तक लड़ी, यही बड़ी बात है. वो हारी लेकिन गर्व से.

    Tags: Ajab Gajab, Boxing, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर