होम /न्यूज /अजब गजब /फ्रांस को हराकर ब्राजील जीतेगा फुटबॉल वर्ल्ड कप का फाइनल, 'भविष्य से आए शख्स' का दावा!

फ्रांस को हराकर ब्राजील जीतेगा फुटबॉल वर्ल्ड कप का फाइनल, 'भविष्य से आए शख्स' का दावा!

विश्व कप 2022 का फाइनल 18 दिसंबर को कतर में खेला जाना है. (फोटो- AP)

विश्व कप 2022 का फाइनल 18 दिसंबर को कतर में खेला जाना है. (फोटो- AP)

Fifa world cup: इस यूजर ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वर्ल्ड कप मैच के पोस्टर दिख रहे है. उसने दावा किया है कि य ...अधिक पढ़ें

Fifa world cup: फीफा वर्ल्ड कप को शुरू हुए अब एक हफ्ते से ज्यादा हो गया है. ग्रुप स्टेज में ज्यादातर टीमों ने 2-2 मैच खेल लिए हैं. बड़े उलटफेर के बाद, अब चैंपियन को लेकर भी लोग भविष्यवाणी करने लगे हैं. ऐसे में खुद को टाइम ट्रेवलर कहने वाले एक टिकटॉकर ने भविष्यवाणी की है कि इस बार फ्रांस को हराकर ब्राजील जीतेगा फुटबॉल वर्ल्ड कप का फाइनल.

इस यूजर ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वर्ल्ड कप मैच के पोस्टर दिख रहे है. उसने दावा किया है कि ये भविष्य में होने वाले फाइनल मैच के फुटेज हैं. बता दें कि पिछले साल इस यूजर ने वीडियो क्लिप शेयर किया था जिसमें इटली को यूरो 2020 टूर्नामेंट के फाइनल में 2-1 से जीतते हुए दिखाया गया था. हैरान करने वाली बात ये है कि कुछ हफ्तों के बाद ये भविष्यवाणी सच साबित हुई थी.

फ़ाइनल में ये दो टीमें
ब्रिटिश अखबार डेली मेल के मुताबिक अब इस टिकटॉक यूजर ने दावा किया है कि विश्व कप 2022 का फाइनल, जो 18 दिसंबर को कतर में खेला जाना है, ब्राजील और फ्रांस के बीच खेला जाएगा. इस शख्स ने वीडियो में ब्राजील के प्रशंसकों को जश्न मनाते हुए दिखाया है. उसने दावा किया है कि ब्राजील को 2-1 से जीत मिलेगी. इस वीडियो को अब तक 1.8 मिलियन से अधिक लाइक्स मिले हैं. टिकटॉक यूजर ने कहा, ‘ब्राजील ने 2022 विश्व कप फाइनल में फ्रांस को हरा दिया. मैं एक टाइम ट्रैवलर हूं.’

क्या कह रहे हैं लोग
दर्शक इस क्लिप से बंटे हुए थे क्योंकि कुछ लोग इससे पूरी तरह आश्वस्त थे और अन्य संशय में थे. एक यूजर ने लिखा, “सोचिए अगर वह फिर से सही हो जाए.” इंग्लैंड के एक प्रशंसक इससे नाखुश दिखे. एक और ने कमेंट किया, “ऐसा क्यों लगता है… असली?” चौथे ने तर्क दिया, “भाई ने कल रिची के गोल की जश्न क्लिप का इस्तेमाल किया,” यह दावा करते हुए कि फुटेज 24 नवंबर को ब्राजील बनाम सर्बिया मैच से लिया गया था.

Tags: Fifa World Cup 2022, OMG News

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें