होम /न्यूज /अजब गजब /FIFA World Cup 2022: आपत्तिजनक ड्रेस पहन कर मैच देखने पहुंच गई पूर्व मिस क्रोएशिया, अब लग सकता है जुर्माना

FIFA World Cup 2022: आपत्तिजनक ड्रेस पहन कर मैच देखने पहुंच गई पूर्व मिस क्रोएशिया, अब लग सकता है जुर्माना

 इवाना नोल आपत्तिजनक ड्रेस पहन कर मैच देखने के लिए पहुंच गई (फोटो- knolldol/instagram)

इवाना नोल आपत्तिजनक ड्रेस पहन कर मैच देखने के लिए पहुंच गई (फोटो- knolldol/instagram)

FIFA World Cup 2022: इवाना मोरक्को के खिलाफ क्रोएशिया के उद्घाटन मैच के लिए अल-बायट स्टेडियम गई थी. उसने अपने देश के प ...अधिक पढ़ें

FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप का रोमांच इन दिनों उफान पर है. कई छोटी टीमों ने अपने धमाकेदार खेल से कई बड़े दिग्गजों की बोलती बंद कर दी है. कतर के शानदार आयोजन की भी हर तरफ तारीफ हो रही है. लेकिन वहां के कड़े नियम कानून को कई लोग मानने के लिए तैयार नहीं है. इसी कड़ी में इन दिनों पूर्व मिस क्रोएशिया और मॉडल इवाना नोल ( Ivana Knoll )सुर्खियों में आ गई है. वजह ये है कि वो आपत्तिजनक ड्रेस पहन कर मैच देखने के लिए पहुंच गई. अब कहा जा रहा है कि उनके खिलाफ एक्शन लिया जा सकता है.

इवाना मोरक्को के खिलाफ क्रोएशिया के उद्घाटन मैच के लिए अल-बायट स्टेडियम गई थी. उसने अपने देश के प्रतिष्ठित लाल और सफेद पैटर्न की ड्रेस पहनी थी. लेकिन कतर के कानून के हिसाब से ये ड्रेस ठीक नहीं थे. कहा जा रहा है कि ये नियमों का साफतौर पर उल्लंघन है और मॉडल को जेल जैसी सजा का सामना करना पड़ सकता है.

View this post on Instagram

A post shared by Ivana Knöll (@knolldoll)

कतर पर्यटन प्राधिकरण ने विश्व कप से पहले कहा था, ‘ पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं से अपेक्षा की जाती है कि वे सार्वजनिक रूप से भड़काऊ कपड़े पहने से बचें और स्थानीय संस्कृति के प्रति सम्मान प्रदर्शित करें.’. “आमतौर पर पुरुषों और महिलाओं के लिए यह सुनिश्चित करने की सिफारिश की जाती है कि उनके कंधे और घुटने ढके हुए हों, लेकिन अब कहा जा रहा है कि मॉडल इवाना ने सारी नियमों का अनदेखा दिया.

View this post on Instagram

A post shared by Ivana Knöll (@knolldoll)

माना जा रहा है कि शालीनता कानूनों को तोड़ने के लिए नोल को अधिक गंभीर जुर्माने का सामना करना पड़ेगा. फीफा विश्व कप के दौरान अंग प्रदर्शन करने वाले कपड़े पहनने के लिए उन्हें जेल भी हो सकती है. सोशळ मीडिया पर कई लोगों ने उनकी आलोचना की है.

Tags: Fifa World Cup 2022, OMG News

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें