अंधेरी रात में जुगनुओं ने की ऐसी शरारत, जो किसी का भी दिल मोह लेगी, देखें VIDEO

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/@AGROWON
फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/@AGROWON

इस वीडियो को देखने वालों का कहना है कि अगर इसे कमरे की लाइट बंद करके यानि की अंधेरे में देखा जाए तो ये और भी खूबसूरत लगने लगेगा.

  • Share this:
नई दिल्ली. प्रकृति (Nature) रोजाना एक नया रूप दिखाती है. एक इंसान जितनी कल्पना भी नहीं कर सकता प्रकृति उससे कहीं खूबसूरत और अनोखे नजारों से भरी हुई है. एक ऐसे ही प्राकृतिक नजारे का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने वाले लोगों की आंखें मानो दो पल के लिए ठहर सी जा रही हों.

इस वीडियो को देखने वालों का कहना है कि अगर इसे कमरे की लाइट बंद करके यानि की अंधेरे में देखा जाए तो ये और भी खूबसूरत लगने लगेगा. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिरकार ऐसा क्या है? दरअसल महाराष्ट्र के सागर जिले में मानसून ने दस्तक दे दी है. सागर जिले के कई इलाकों में रुक-रुककर बारिश हो रही है. बारिश (Rain) होने के कारण इलाके में खूब सारे जुगनू (Firefly) देखने को मिले हैं. एक ट्विटर यूजर ने अंधेरी रात में जुगनू कैसे पेड़ के इर्द-गिर्द घूम रहे हैं इसका एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो हर प्रकृति प्रेमी को बहुत पसंद आ रहा है. आप भी देखिए VIDEO
ये भी पढ़ेंः-कोबरा ने शिकार समझकर निगल ली बोतल, फिर हालत हो गई खराब- वीडियो Viralइस खूबसूरत वीडियो पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं. आइए देखते हैं किसने क्या कहा...शुभम नाम के एक यूजर ने वीडियो पर मराठी भाषा में कमेंट किया. उन्होंने लिखा, 'ये वीडियो वाकई बहुत खूबसूरत है शेयर करने के लिए शुक्रिया.'वहीं, ज्योती बनर्जी नाम की यूजर ने इस वीडियो को काफी अनोखा और अद्भुत बताया है.राजेश नाम के यूजर ने कहा उन्होंने आज से पहले इतना खूबसूरत नजारा कभी नहीं देखा है.
तो आप बताइए ये वीडियो देखकर आपको कैसा लगा और क्या आपने इससे पहले कभी जुगनू को देखा है?
ये भी पढ़ेंः-
नीले ज्वालामुखी से लेकर आंख वाले रेगिस्तान तक, रहस्यों से भरी हुई है ये जगहें



झाड़ियों में छिपकर शेरनी करने वाली थी हमला, गुस्साए भैंसे ने जमीन पर पटका, देखें VIDEO
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज