होम /न्यूज /अजब गजब /

पहले टिंडर डेटिंग ऐप पर की दोस्ती फिर मिलने के लिए बुला कर डाला क़त्ल, डेट के नाम पर मिला धोखा

पहले टिंडर डेटिंग ऐप पर की दोस्ती फिर मिलने के लिए बुला कर डाला क़त्ल, डेट के नाम पर मिला धोखा

सौ. इंटनरेट-टिंडर डेट के बहाने मुलाकात फिर मारपीट कर महिला का कत्ल, गिरफ्तारी के बाद कार्रवाई में जुटी पुलिस

सौ. इंटनरेट-टिंडर डेट के बहाने मुलाकात फिर मारपीट कर महिला का कत्ल, गिरफ्तारी के बाद कार्रवाई में जुटी पुलिस

डेटिंग एप टिंडर (Tinder) के ज़रिए मिले एक शख्स ने महिला के साथ बुरी तरह मारपीट की फिर गला दबाकर क़त्ल कर दिया. कत्ल के बाद सनकी ने लाश का शोषण किया. आरोपी डेन्यूएल ड्रेटन ने इससे पहले भी कई महिलाओं के साथ अपराध को अंजाम दिया था. प्रताड़ित महिलाओं में उसकी गर्लफ्रैंड भी शामिल थी.

अधिक पढ़ें ...

आजकल Tinder पर डेट की तलाश में लोग खूब रहते हैं. मज़े करते हैं. नए लोगों से मिलते हैं. नई उम्र के लोगों को तो इसका कुछ ज्यादा ही नशा रहता है. मगर क्या कभी आपने ये सोचा है कि हर रोज़ नए और अनजान लोगों से दोस्ती करने का रोमांच आपको किसी बड़े खतरे में डाल सकता है. क्या कभी महसूस किया कि ऐप पर किसी इंसान की दी गई जानकारी गलत भी हो सकती है. अगर आपने पहले कभी ऐसा नहीं सोचा तो अब सोचना शुरु कर दीजिए. क्योंकि अब जो घटना आपको बताएंगे उसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.

अमेरिका (America) में टिंडर पर एक शख्स से दोस्ती के बाद डेट पर मिली महिला की हत्या से सनसनी फैल गई. डेट के बहाने बुलाकर शख्स ने उसे मारा-पीटा फिर कत्ल कर हैवानियत की. मरने के बाद उस लाश के साथ डेन्यूएल ड्रेटन ने शोषण किया फिर फरार हो गया. इससे पहले भी कई महिलाओं के साथ अपराध के मामले में वो फरार चल रहा था. अपनी प्रेमिका की भी गला दबाकर हत्या कर दी थी.

tinder date murder

सौ. इंटनरेट- कत्ल के बाद महिला की डेड बॉडी के साथ भी किया शोषण, पहले भी कई महिलाओ के साथ अपराध को दे चुका अंजाम

डेटिंग एप के ज़रिए मुलाकात, फिर शोषण और हत्या
पेशे से नर्स सामंथा स्टिवर्ट को क्या पता था कि जिस शख्स में वो ज़िंदगी की नई उम्मीदें तलाश रही थी वो उनकी ज़िंदगी ही छीन लेगा. मामला तब सामने आया जब सामंथा के भाई को उसका शव घर की फर्श पर तौलिए में लिपटा पड़ा मिला. तब जाकर जांच में टिंडर डेट का खुलासा हुआ. डेली स्टार के मुताबिक ,दोनों की मुलाकात डेटिंग एप टिंडर पर हुई थी. इतना ही नहीं आरोपी शख्श ने नर्स का क्रेडिट कार्ड भी चोरी कर लिया था और उसी से टिकट खरीदकर कैलीफोर्निया ( California) भाग निकला जहां से उसे गिरफ्तार कर लिया गया. इससे पहले भी उसे डेटिंग के नाम पर कई महिलाओं के खिलाफ अपराध को अंजाम दिया था. वो पुलिस हिरासत से फरार चल रहा था लेकिन अब पकड़े जाने के बाद उसे न्यूयॉर्क वापस लाया गया.

ऑनलाइन दोस्ती को बढ़ावा देने वालों के लिए चेतावनी है ये घटना
डेंटिंग एप के ज़रिए इतने बड़े अपराध को अंजाम देने की ये घटना आहट है हर उस इंसान के लिए जो ऑनलाइन साइट्स, और एप के ज़रिए मिले किसी भी शख्स पर भरोसा कर बैठते हैं. ये पहली घटना नहीं है इसी शख्स ने डेट के नाम पर पहले भी कई महिलाओं के साथ शोषण किया. ये इसके अपराध का अनोखा स्टाइल था. पुलिस गिरफ्त में आने के बाद आरोपी डेन्यूएल ड्रेटन पर कार्रवाई की तैयारी चल रही है. एनबीसी न्यूज के मुताबिक, उसे 25 साल से लेकर आजीवन कारावास तक की सजा हो सकती है.

Tags: Crime Against woman, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर