यहां झील के किनारे देख सकेंगे खूबसूरत मछलियां, म्यूजियम की फोटोज हुई वायरल

यहां झील के किनारे देख सकेंगे खूबसूरत मछलियां, म्यूजियम की फोटोज हुई वायरल
ट्विटर पर इस मछली की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

इसे शेयर करते हुए नंदा ने कैप्शन में लिखा, कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के बीच हमने चिल्का झील के किनारे मछलियों का एक म्यूजियम बनाया है. ये जगह उन लोगों के लिए बहुत ज्यादा खास है जो समुद्री जीव का दीदार करना चाहते हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. अक्सर खूबसूरत जंगली जानवरों और मजेदार वीडियोज को शेयर करने वाले इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर (IFS) सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने अपने ट्विटर (Twitter) पर इस बार एक खास तस्वीर को शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए नंदा ने कैप्शन में लिखा, कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के बीच हमने चिल्का झील (Chilika) के किनारे मछलियों का एक म्यूजियम बनाया है. ये जगह उन लोगों के लिए बहुत ज्यादा खास है जो समुद्री जीव का दीदार करना चाहते हैं. इस म्यूजियम में मछलियों की 330 प्रजातियों को रखा गया है.

सुशांत नंदा द्वारा शेयर की ये तस्वीर वायरल हो रही है. लोग इस फिश म्यूजियम की तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं. इस फोटो पर अब तक 78 रिट्वीट और 600 से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वहीं इस फोटो पर कई कमेंट भी आ चुके हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा, बहुत बढ़िया. साथ ही साथ सुशांता नंदा को चिल्का झील के किनारे खूबसूरत से म्यूजियम बनवाने के लिए खास बधाई भी दी है. आप भी देखिए Pics
लोग नंदा द्वारा शेयर किए गए इस तस्वीरों पर लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.एक यूजर ने कहा कि ये तस्वीरें वाकई बहुत खास है, लेकिन ये खुलेगा कब?
एक यूजर ने लिखा कि उन्होंने इस तरह का म्यूजिम सूरत में भी देखा है.
जानकारी के लिए बता दें कि इस म्यूजियम में मछलियों की 330 प्रजातियां और चिलिका की 12 प्रजातियां 2 लाख मछुआरों के जीवन का निर्वाह करती हैं और ओडिशा के समुद्री खाद्य निर्यात का लगभग 20% हिस्सा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading