मछुआरे को समुद्री लहर में दिखा काले रंग के लकड़ी का टुकड़ा, नजदीक आते ही 13 फीट के दैत्य में बदला

मछुआरे को समुद्र में लकड़ी का टुकड़ा दिखा जो असल में 13 फीट का विशालकाय मगरमच्छ था

मछुआरे को समुद्र में लकड़ी का टुकड़ा दिखा जो असल में 13 फीट का विशालकाय मगरमच्छ था

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के क्वींसलैंड (Queensland) में रहने वाले एक मछुआरे (Fisherman) ने अपने फेसबुक (Facebook) पर अजीबोगरीब वीडियो शेयर किया. इसमें समुद्री लहर में दिख रही काली सी लकड़ी अचानक ही खतरनाक 'दैत्य' में बदल गई. इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है.

  • Share this:

कई बार लोगों के साथ अचानक ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होती. इन घटनाओं से लोग डर जाते हैं. हाल ही में फेसबुक पर ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड में रहने वाले एक मछुआरे के साथ ऐसी ही एक घटना हुई. इस शख्स को समुद्र में लकड़ी का एक टुकड़ा (Wooden Log) तैरता हुआ नजर आया. मछुआरे ने सोचा कि इसे निकाल कर बाहर कर दे. लेकिन जैसे ही टुकड़ा नजदीक आया, उसका कलेजा मुंह को आ गया.

क्वींसलैंड में रहने वाले इस मछुआरे की पहचान डेव डेविन (Dev Davin) के रूप में हुई. उसने इस घटना का वीडियो बनाया और उसे अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया. इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दूर से लकड़ी का टुकड़ा समझ कर जिसके नजदीक आने का डेव इन्तजार कर रहा था, वो असल में विशाल मगरमच्छ निकला.

13 फ़ीट के दैत्य में बदला लकड़ी का टुकड़ा

डेव को तब अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा शॉक लगा जब उसने समुद्र में फीट के मगरमच्छ को देखा. उसने समुद्री लहर के ऊपर पहले एक काले रंग का लकड़ी का टुकड़ा देखा. उस वक्त डेव समुद्र से मछली पकड़ कर तुरंत आया ही था. उसने थोड़ी देर खड़े होकर लकड़ी को किनारे तक आने का वेट किया ताकि वो समुद्र से उसे निकाल पाए. लेकिन जब टुकड़ा नजदीक आया तब मछुआरे को अहसास हुआ कि उसे तुरंत वहां से भागना चाहिए. जिसे वो लकड़ी का टुकड़ा समझ रहा था वो असल में मगरमच्छ था.
फेसबुक पर किया शेयर

डेव ने इसका वीडियो सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर शेयर किया. इसे 3 जून को अपलोड किया गया जहां से ये वायरल हो गया. वीडियो में देख सकते हैं कि दूर से ये मात्र काले रंग का लकड़ी का टुकड़ा लग रहा था. लेकिन जैसे-जैसे ये नजदीक आता गया, पहले इसकी पूंछ और आखिर में इसका विशाल सिर बाहर नजर आया. ये कोई लकड़ी का टुकड़ा नहीं बल्कि 13 फ़ीट का मगरमच्छ था. बीते 10 साल से मछली पकड़ रहे डेव ने कहा कि पानी में इतना बड़ा मगरमच्छ उसने आज तक नहीं देखा था. वीडियो देख कई लोगों ने इसपर कमेंट किया. कई ने लिखा कि अच्छा था कि उसने सिर देख लिया वरना मछुआरा वीडियो डालने के लिए जिन्दा नहीं होता.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज