1 घंटे में चमचमा उठेगा सफेद जूता, मॉडल ने Share की 3 Steps वाली आसान Trick, देखें Video

मॉडल द्वारा शेयर किया गया आसान हैक वायरल हो रहा है

मॉडल द्वारा शेयर किया गया आसान हैक वायरल हो रहा है

न्यूजीलैंड (New Zealand) में रहने वाली एक फिटनेस मॉडल (Fitness Model) ने लोगों के साथ जूता साफ़ करने की ट्रिक शेयर की. हेल्थ एंड फिटनेस ब्लॉगर (Health And Fitness Blogger) ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर बताया कि कैसे आसानी से सिर्फ 3 स्टेप में गंदे जूते चमचमा जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 9:26 AM IST
  • Share this:
सफ़ेद जूते हमेशा से फैशन में रहे हैं. हालांकि, इन्हें मेंटेन करना काफी मुश्किल है. लेकिन इस समस्या का समाधान लेकर आई हैं न्यूजीलैंड में रहने वाली 30 साल की फिटनेस ब्लॉगर सिमोन एंडर्सन (Simone Anderson). सिमोन ने लोगों के साथ सफ़ेद जूते साफ़ करने की ईजी ट्रिक शेयर की. सिमोन के पास दो जोड़ी सफ़ेद जूते हैं, जो आज भी इतने नए लगते हैं कि किसी को यकीन नहीं होगा.

सिमोन ने इंस्टग्राम (Instagram) पर जूतों की सफाई का वीडियो पोस्ट किया जो वायरल हो गया. फिटनेस मॉडल ने जो वीडियो लगाया उसमें एक जूते के ऊपर कॉफ़ी गिरी थी जबकि दूसरा पेयर भी गंदा था. मॉडल ने इसे मात्र तीन चीजों से साफ़ कर दिया. इसके लिए वाशिंग पाउडर के साथ एक ढक्कन ब्लीच और एक ढक्कन NapiSan यूज किया गया.




इन तीनों चीजों को मिलाकर वाशिंग मशीन (Washing Machine) में डालिये. इसके बाद मशीन के डिस्पेन्सर को चलाकर उसे कोल्ड वॉश (Cold Wash) में फिक्स कर दीजिये. मशीन का कोल्ड वॉश में करना जरुरी है ताकि जूतों का ग्लू ना पिघले. कोल्ड वॉश से जूते भी नहीं सिकुड़ते हैं. इसके बाद जूतों को बाहर निकालें और सिर्फ एयर ड्राई कर दें. लीजिये चमचमा उठे आपके गंदे स्नीकर्स.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज