• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • फ्लाइट अटेंडेंट ने खोला 'प्लेन' का 'डर्टी सीक्रेट', कहा- खाने पीने की इन चीजों से करें तौबा!

फ्लाइट अटेंडेंट ने खोला 'प्लेन' का 'डर्टी सीक्रेट', कहा- खाने पीने की इन चीजों से करें तौबा!

एक महिला ने इस वीडियो को टिकटॉक पर शेयर किया है, जिसका नाम कैट कमलानी है (फोटो: TikTok)

अमेरिका (America) से एक फ्लाइट अटेंडेंट (Flight Attendant) ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे उत्पादों (Products) की वीडियो साझा की है जो बेहद ही चौंकाने वाली है. इनमें खासकर ऐसी 'ड्रिंक' का खुलासा किया है जोकि बहुत ही गंदी होती हैं. फ्लाइट अटेंडेंट कैट कमलानी (Kat Kamalani) हैं.

  • Share this:
    अगर आप प्लेन में सफर करते हैं तो कुछ खाना-पीना लाजिमी है. लेकिन इसको लेकर जरा एहतियात भी जरूरी है. अमेरिका से एक फ्लाइट अटेंडेंट ने सोशल मीडिया पर फ्लाइट के अंदर मिलने वाली खाने पीने की कुछ ऐसी चीजों का वीडियो शेयर किया है जो बेहद ही चौंकाने वाला है. इस वीडियो में महिला ने दिखाया है कि पैसेंजर को परोसी जाने वाली चाय-कॉफी और अन्य सामान कितने गंदे तरीके से रखे होते हैं. उनका पानी भी साफ नहीं होता है.

    महिला ने इस वीडियो को टिकटॉक पर शेयर किया है, जिसका नाम कैट कमलानी है. कैट को कुल 4 लाख 65 हजार से ज्यादा लोग TikTok पर फॉलो करते हैं. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए अपने कैप्शन में लिखा है, 'प्लेन में फ्लाइट अटेंडेंट से ये सब चीजें खाने-पीने के लिए न मांगे.' कैट ने आगे कहा कि आप मुझसे बस वादा करो कि आप ऐसा नहीं करेंगे. कैट ने अपने वीडियो में आगे बताया है कि कैन या प्लास्टिक में जो चीजें मिलती हैं, वो बिल्कुल ठीक हैं, लेकिन चाय-कॉफी बनाने के लिए जिस पानी का इस्तेमाल होता है, उनकी टंकियों की कभी सफाई भी नहीं होती. वह बहुत गंदी होती हैं.

    कैट के मुताबिक, जब हम घर पर इतनी साफ-सफाई को तवज्जो देते हैं, तो फ्लाइट में हम गंदे पानी से बने प्रोडक्ट को क्यों लें? अगर आप स्वयं उस जगह को देख लेंगे तो इन प्रोडक्ट के इस्तेमाल से दूरी बना लेंगे. कैट ने एक कॉफी मशीन के विभिन्न हिस्सों का प्रदर्शन कर अपने दावा को भी पुख्ता करने का प्रयास किया. बताया कि कुछ कॉफी मशीनों को केवल पार्ट टूटने पर साफ किया जाता है वो भी पूरा नहीं. उसका कनेक्शन भी शौचालय से होता हैं. बता दें कि इस वीडियो को अब तक करीब 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज