Home /News /ajab-gajab /

समुद्र में मस्ती करने गया था शख्स, अचानक हाथ लग गया 7 करोड़ रुपए का 'खजाना'

समुद्र में मस्ती करने गया था शख्स, अचानक हाथ लग गया 7 करोड़ रुपए का 'खजाना'

समुद्र में फेंके गए करोड़ों के ड्रग्स ने लोगों को हैरान कर दिया (इमेज- ट्विटर)

समुद्र में फेंके गए करोड़ों के ड्रग्स ने लोगों को हैरान कर दिया (इमेज- ट्विटर)

फ्लोरिडा पुलिस (Florida Police) ने एक ऐसे शख्स के बारे में ट्वीट किया है, जिसने ईमानदारी की मिसाल पेश कर दी है. ये शख्स छुट्टी के दिन फ्लोरिडा के बीच पर मस्ती करने गया था. अचानक उसे पानी में कई पैकेट्स तैरते नजर आए. जब उसने उन पैकेट्स को खोला तो उसके होश उड़ गए. शख्स ने दौड़कर इन पैकेट्स (Drugs Found Floating In Ocean) को पुलिस के हवाले कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

    पैसा ऐसी चीज है जो अच्छे-अच्छों की नियत खराब कर देती है. पैसों के आगे लोग रिश्ते-नाते सब भूल जाते हैं. ऐसे में अगर किसी के हाथ अचानक साढ़े सात करोड़ रुपए लग जाए तो? आप सोच रहे होंगे कि इसके बाद तो उस इंसान की किस्मत ही चमक जाएगी. लेकिन हर इंसान लालची नहीं होता. दुनिया में आज भी कुछ ईमानदार लोग मौजूद हैं. ऐसे ही एक ईमानदार शख्स की कहानी फ्लोरिडा पुलिस (Florida Police) ने लोगों के साथ शेयर की. फ्लोरिडा पुलिस ने इस ईमानदार शख्स के बारे में बताते हुए कहा कि कैसे उसके हाथ साढ़े 7 करोड़ का माल (Drugs Worth 7 Crore Thrown In Ocean) लगा था लेकिन उसने चुपचाप उसे पुलिस के हवाले लग दिया.

    जानकारी के मुताबिक़, ये ईमानदार शख्स फ्लोरिडा में समुद्र के किनारे एन्जॉय करने गया था. तभी उसे पानी में एक साथ कई पैकेट्स तैरते हुए नजर आए. शख्स के हाथ जितने पैकेट्स लग सकते थे, उसने सभी को बटोरा और किनारे तक आ गया. किआरे आने के बाद उसने पैकेट्स की छानबीन करनी चाही लेकिन ये पैकेट्स अच्छी तरह सील-पैक थे. शख्स के मन में किसी तरह का लालच नहीं आया. उसने तुरंत पैकेट्स को फ्लोरिडा पुलिस के हवाले कर दिया, जहां इन पैकेट्स को खोला गया.

    drugs thrown in ocean

    अच्छे से सील-पैक कर फेंके गए पैकेट्स

    समद्र में लावारिस फेंके ये इन पैकेट्स के खुलते ही सबके होश उड़ गए. पैकेट्स में ड्रग्स था. इन सारे पैकेट में कुल मिलाकर करीब 30 किलो कोकेन था, जिसकी मार्केट वैल्यू करीब साढ़े 7 करोड़ रुपए है. पुलिस भी शख्स की ईमादारी पर हैरान थी. अगर शख्स चाहता तो इस माल को अपने पास रखकर चुपके से बेचकर करोड़पति बन सकता था. लेकिन उसने पैकेट को खोला भी नहीं और सीधे पुलिस के पास पहुंचा दिया.

    drugs thrown in ocean

    ड्रग्स को यूएस बॉर्डर पैट्रॉल को हैंडओवर कर दिया गया है

    इसी साल ऐसी ही एक और घटना फ्लोरिडा में देखने को मिली थी जब एक ग्रुप को समुद्र की लहरों में करीब 11 करोड़ का कोकेन मिला था. इसे भी सील पैकेट्स में बंद कर समुद्र में फेंक दिया गया था. अब दुबारा से ऐसे ही मामले को देखने के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है. समझ नहीं आ रहा है कि आखिर कौन इन करोड़ों के ड्रग्स को समुद्र में फेंक दे रहा है? साथ ही अगर इन पैकेट्स को फेंका जा रहा है तो असल में इसका बिजनेस कितना बड़ा होगा? फ्लोरिडा पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

    Tags: Drugs case, Drugs mafia, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर