लो...कोरोना काल में अब जिंदा हो गया 'डायनासोर', महिला ने Video बनाकर दिया दुनिया में लौटने का सबूत

फ्लोरिडा में रहने वाली इस महिला ने बेबी डायनासोर का वीडियो फेसबुक पर पोस्ट कर दिया है

फ्लोरिडा में रहने वाली इस महिला ने बेबी डायनासोर का वीडियो फेसबुक पर पोस्ट कर दिया है

फ्लोरिडा (Florida) में रहने वाली एक महिला ने डायनासोर (Dinosaur) को देखने का दावा किया है. इस महिला ने घर के सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में रिकॉर्ड वीडियो के जरिये अपनी बात का सबूत दिया है. वीडियो में एक अजीबोगरीब जीव को तेजी से भागते देखा जा सकता है जो डायनासोर जैसा नजर आ रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 11:41 AM IST
  • Share this:
2020 से दुनिया उथल-पुथल मची है. किसी ने सोचा भी नहीं था कि कोई ऐसी महामारी फ़ैल जाएगी जो सभी को घरों में कैद कर देगी. इस महामारी के फैलने के बाद दुनिया के खत्म होने, एलियन दिखने जैसी कई खबरों ने सुर्खियां बटोरी. अब फ्लोरिडा में रहने वाली एक महिला, जिसका नाम क्रिस्टीना रयान (Cristina Ryan) है, ने अपने घर के सीसीटीवी में कैद वीडियो के आधार पर दावा किया है कि दुनिया में डायनासोर वापस आ गए हैं. इसके बाद से लोगों के बीच ये खबर आग की तरह फ़ैल गई है.

घर के बाहर कैद हुआ वीडियो

क्रिस्टीना का घर फ्लोरिडा के पाम कोस्ट के पास है. उसके घर के बाहर लगे सिक्युरिटी कैमरे में एक अजीबोगरीब जीव कैद हुआ जो दो पैरों पर दौड़ता नजर आया. ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो फुटेज में ये जीव अपने पैरों पर जिस तरह दौड़ता नजर आया उसे देखकर उसकी तुलना वेलोसिरेप्टर (Velociraptor) से की गई है. ये डायनासोर की ही एक प्रजाति है.

जुरासिक पार्क (Jurassik Park) की फैन है महिला
अपने घर के सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद क्रिस्टीना के होश ही उड़ गए थे. उसने बताया कि वैसे ही वो जुरासिक पार्क फिल्मों की फैन है. ऐसे में जब उसने वीडियो देखा तो उसे अहसास हुआ कि ये कुछ और नहीं, बल्कि बेबी डायनासोर है. हालांकि, वो खुद भी इसे लेकर श्योर नहीं है. इस वजह से उसने वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया.

लोगों ने किया रोस्ट

क्रिस्टीना ने इस फुटेज को अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया. वहां कई लोगों ने इस पोस्ट को देख इसपर कमेंट किया. कुछ लोग क्रिस्टीना के समर्थन में दिखाई दिए. उन्हें भी ये जीव डायनासोर नजर आया. हालांकि, कुछ लोग थे, जिन्होंने इसे लेकर क्रिस्टीना का मजाक बनाया. उनका कहना है कि ये जीव कुत्ता है, जो स्पीड से दौड़ रहा है. इस वजह से उसकी पूंछ और बॉडी स्ट्रक्चर की वजह से ये डायनासोर नजर आ रहा है. वहीं कुछ ने इसे बड़ी चिड़िया कहा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज