Home /News /ajab-gajab /

Video : सबसे तीखे गोलगप्पे खाकर झन्ना गया लड़के का दिमाग, रिएक्शन हुआ Viral

Video : सबसे तीखे गोलगप्पे खाकर झन्ना गया लड़के का दिमाग, रिएक्शन हुआ Viral

फूड ब्लॉगर ने जब ये गोलगप्पा खाया (Spiciest Golgappas) तो उसकी हालत देखने लायक थी.

फूड ब्लॉगर ने जब ये गोलगप्पा खाया (Spiciest Golgappas) तो उसकी हालत देखने लायक थी.

Famous Street Food : भारत में स्ट्रीट फूड (India's Most Loved Street Food) पसंद करने वालों की तादाद कम नहीं है. ठेले-खोमचे के खाने में भी आजकल इतनी वरायटी और इतना एक्सपेरिमेंट है, कि आए दिन नए-नए फूड कॉम्बिनेशन (Weird Food Combination) मार्केट में आते रहते हैं. सबके पसंदीदा स्ट्रीट फूड गोलगप्पे (Golgappa Lovers) के साथ भी एक वेंडर ने ऐसा ही एक्सपेरिमेंट किया है और उसे बना दिया है इतना तीखा गोलगप्पा कि खाकर आंखों से पानी गिरने लगे. हाल ही एक फूड ब्लॉगर ने जब ये गोलगप्पा खाया (Spiciest Golgappas) तो उसकी हालत देखने लायक थी.

अधिक पढ़ें ...

    Spiciest Golgappas : गोलगप्पे खाने के शौकीन तो सभी होते हैं. इसका खट्टा-मीठा-तीखा स्वाद एक बार ज़ुबान पर चढ़ जाए तो उतरता नहीं है. कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जिन्हें गोलगप्पे मसालेदार और तीखे ही अच्छे लगते हैं. उन लोगों के लिए इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है देश का सबसे तीखा गोलगप्पा. इसे एक बार मुंह में रखने के बाद ज़ुबान से लेकर दिमाग तक झन्ना जाता है.

    देश के सबसे तीखे गोलगप्पे बनाने का दावा करने वाला स्ट्रीट वेंडर मध्य प्रदेश के ग्वालियर में अपना ठेला लगाता है. उसके गोलगप्पे में इतना ज्यादा मसाला और मिर्च होती है कि इसका पानी खाने वाले को रोने पर मजबूर कर देगा. हाल ही में एक फूड ब्लॉगर ने जब इन गोलगप्पों का स्वाद लिया तो कुछ देर के लिए उसकी बोलती बंद हो गई.

    सबसे तीखे गोलगप्पे खाकर Speechless
    GareebPanda नाम के Instagram Account से फूड ब्लॉगर विराट ने ये वीडियो पोस्ट किया है. वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 476 हज़ार व्यूज़ मिल चुके हैं. वीडियो में ठेलेवाला गोलगप्पे का पानी तैयार कर रहा है. इसके लए उसने इसमें कुछ पुदीने और अमचुर के पानी के बाद धनिया और लाल मिर्च वाला मसाला करीब दो भगोने भरकर डाला. इस मिक्सचर को पानी में घोलने के बाद जैसे ही वेंडर ने गोलगप्पे को इसमें डिप करके दिया, फूड ब्लॉगर के मुंह में जाते ही उसकी बोलती बंद हो गई. हालांकि उसने ये ज़रूर कहा कि तीखा खाने के शौकीनों के लिए ये सही है.

    View this post on Instagram

    A post shared by Virat (@gareebpanda)

    ये भी पढ़ें- Viral : गणित की क्लास में टीचर सुनाने लगा शादी के मंत्र, लोग बोले- ‘गलत करियर में आ गया’

    लोगों ने कहा – हाईजीन की अर्थी उठा दी
    गोलगप्पा देखने में तो गजब का लग रहा है. आपको इसे खाने का मन भी होगा, लेकिन जिस तरह से इसका पानी तैयार किया गया वो सिर्फ तीखा ही नहीं लोगों को गंदा भी लग रहा है. वेंडर ने पानी में मसालों को बिना ग्लव्स लगाए ही घोला है और देखने वालों के ये काफी गंदा लगा. लोगों ने कमेंट करते हुए कहा कि इन्हें सिर्फ एक ग्लव्स और पहना देना था, बाकी सब ठीक है. कुछ लोगों ने इसे खाने में दिलचस्पी भी दिखाई लेकिन ज्यादातर लोगों का कहना था कि फूड सेफ्टी और सफाई का बिल्कुल ध्यान नहीं दिया गया है.

    Tags: Viral news, Viral on Internet, Viral Video on Social Media

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर