होम /न्यूज /अजब गजब /फ्री खाने के चक्कर में गर्लफ्रेंड को छोड़ किसी और संग डेट पर गया शख्स, रंगे हाथ पकड़ाते ही ‘बजा बैंड’

फ्री खाने के चक्कर में गर्लफ्रेंड को छोड़ किसी और संग डेट पर गया शख्स, रंगे हाथ पकड़ाते ही ‘बजा बैंड’

फ्री में खाना खाने और अच्छी टिप के लिए प्रेमी ने अधेड़ महिला संग की डेट और पैसे मिलते ही प्रेमिका को तोहफा देकर बनाया दुल्हन (फोटो: tiktok)

फ्री में खाना खाने और अच्छी टिप के लिए प्रेमी ने अधेड़ महिला संग की डेट और पैसे मिलते ही प्रेमिका को तोहफा देकर बनाया दुल्हन (फोटो: tiktok)

एक गर्लफ्रेंड ऐसी भी है जिसने प्रेमी को किसी और लड़की संग डेट पर देखने के बाद भी उससे शादी कर ली. जब प्रेमी किसी और महिल ...अधिक पढ़ें

एक से इश्क, दूसरे संग डेट और फिर किसी और से शादी ऐसे मामले न जाने कितनी ही बार सामने आते हैं. कई बार तो ऐसी घटनाएं भी देखी जा चुकी है यहां गर्लफ्रेंड के होते हुए किसी और को डेट करने चल देते हैं लड़के. और रंगे हाथ पकड़े भी जाते हैं. ऐसा एक और मामला आया जहां गर्लफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड को रेस्टोरेन्ट में किसी और महिला संग डेट पर देखा तो आग बबूला हो गई. लेकिन नतीजा अजीबोगरीब निकला.

free food girlfriend

सौ.टिकटॉक/gabrieledokianos: प्रेमी को किसी और के साथ डेट पर पकड़ा फिर भी खुशी से रचा ली शादी

जिस वक्त लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़कर किसी और संग रेस्टोरेंट में डेट एन्जॉय कर रहा था, हंस हंसकर बाते कर रहा था. उस दौरान एक कोने में खड़ी प्रेमिका ये सारा नजारा देख रही थी. वो 30-40 मिनट उस लड़की पर कितने भारी पड़ रहे थे ये वही जानती है. उसने ठान लिया था की आज वो प्रेमी को बाहर ले जाकर अच्छा सबक सिखाएगी. उससे अपने एक एक पल का हिसाब लेगी. इस धोखे की कड़ी सजा भी देगी. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. बल्कि डेट खत्म होने के बाद प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड को तोहफा देकर झट से मना लिया.

फ्री के खाने के लिए दूसरी संग डेट पर चला गया प्रेमी
मामला तो यहीं तक सीमित नहीं रहा. बल्कि अगले ही दिन लड़के ने प्रेमिका संग शादी भी कर ली. और गर्लफ्रेंड ने कोई आपत्ति भी नहीं की. लड़की का नाम गैब्रिएल डोकियानोस है. जिसने हाल ही में सोशल मीडिया TikTok पर एक वीडियो साझा कर अपनी अनोखी लवस्टोरी बताई. गैब्रिएल ने कहा कि मैंने एक ऐसे शख्स से जानबूझकर शादी की. जिसे किसी और के संग डेट करते देखा था. गैब्रियल ने बताया कि वह और रॉबर्ट एक ही बार में काम करते थे. जहां उसने रॉबर्ट को किसी और महिला संग डिनर पर हंसते हुए देखा. लेकिन वो कुछ कह पाती, उससे पहले ही रॉबर्ट ने उसे इशारे से मुंह बंद करने को कह दिया.

किसी और के साथ डेट पर गया और लौटकर कर ली गर्लफ्रेंड से शादी
मामला सुनने में बेहद अजीब लगेगा, लेकिन पूरा माजरा और ही ज्यादा हैरान करने वाला होगा. असल में गर्लफ्रेंड इसलिए मान गयी क्योंकि प्रेमी रॉबर्ट ने फुर्सत होते ही उसे बताया कि, असल में वो फ्री का खाना और अच्छी टिप के चक्कर में उस अधेड़ महिला के साथ डिनर कर रहा था. जिसने उसे साथ में खाना खाने और कुछ अच्छा वक्त बिताने के लिए ₹2500 दिए थे. उन्हीं रुपयों से उसने अपनी गर्लफ्रेंड को तोहफा दिया और बताया कि इसी तोहफे के लिए वो महिला के साथ जाने को राजी हुआ था. लेकिन उनका प्यार सच्चा था लिहाजा शख्स ने तोहफा देने के साथ अगले ही दिन अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर ली. लड़की ने ये पूरा माजरा टिकटॉक पर शेयर किया तो लोग हैरान हो उठे. यूज़र्स को गैब्रियल और रॉबर्ट की लव स्टोरी बहुत पसंद आई.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Love Story, Viral on Internet, Weird news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें