होम /न्यूज /अजब गजब /बच्चे के लिए मां ने करवाया कुछ ऐसा कि देखते ही डरकर कमरे में बंद हो गया बेटा, चेहरा बन गया डरावना

बच्चे के लिए मां ने करवाया कुछ ऐसा कि देखते ही डरकर कमरे में बंद हो गया बेटा, चेहरा बन गया डरावना

सौ.सोशल मीडिया- आई थेरेपी के बाद महिला का चेहरा फूलकर लटक गया, मां को देख डर से छुप गया बेटा

सौ.सोशल मीडिया- आई थेरेपी के बाद महिला का चेहरा फूलकर लटक गया, मां को देख डर से छुप गया बेटा

Eye treatment reaction: कुछ अच्छा करने की चाहत में कभी-कभी बुरे दौर से भी गुज़रना पड़ता है. यही हुआ मारियाना जान्स के स ...अधिक पढ़ें

बच्चों की खुशी के लिए मां सबकुछ करने को तैयार हो जाती है. बस एक बार पता चल जाए कि वो क्या चाहता है तो मां हर मुमकिन कोशिश करने लग जाती है उसकी ख्वाहिश को पूरा करने के लिए. उस मां ने भी यही किया बच्चा उसे और खूबसूरत देखना चाहता था लिहाज़ा महिला ने चेहरे के साथ एक्सपेरिमेंट ट्राय किया जिसका नतीजा फिलहाल बहुत प्रभावित करने वाला तो नहीं है.

कुछ अच्छा करने की चाहत में कभी-कभी बुरे दौर से भी गुज़रना पड़ता है. यही हुआ Northampton की मारियाना जानसे (Mariana Janse) के साथ. अपने 13 साल के बेटे के लिए वो और अच्छा दिखना चाहती थीं, जिसके लिए उन्होंने फेशियल ट्रिटमेंट करवाने की सोची. और करीब 80 हज़ार रुपए खर्च भी कर दिए मगर आफ्टर थेरेपी उनका चेहरा इतना भयावह बन गया कि बेचारा बच्चा डर से कमरे में बंद हो गया. हालांकि मारियाना का कहना है कि थेरेपी धीरे-धीरे अपना काम करेगी. और चेहरा वास्तविक रूप में आ जाएगा.

plastic surgery

सौ.सोशल मीडिया- डॉक्टर ने कहा 3 महीने बाद दिखेगा सर्जरी का असर, इसी उम्मीद में मारियाना को इंतज़ार हैं खूबसूरत चेहरा देखने का

Eye treatment के बाद फूलकर लटक गया महिला का चेहरा
अपनी ढीली हो चुकी पलकों और आई बैग को कसाव की स्थिति में लाने के लिए मारियाना ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई. सर्जरी के लिए उन्होंने 80 हज़ार रुपए भी खर्च किए थे लेकिन बाद में उनका चेहरा बुरी तरह डरावना लगने लगा. चेहरा पहले से कहीं ज्यादा सूज गया. आंखों के आस-पास का चेहरा फूला हुआ लगने लगा. छोटे-छोटे लाल चकत्ते से चेहरे पर दिखने लगे जिससे उनका बेटा इतना डर गया कि खुद को कमरे में बंद कर लिया. पहले तो इतना ज्यादा बदलाव देखकर वो अपनी मां को पहचान ही नहीं पाया. क्योंकि आई ट्रिटमेंट ने मां का चेहरा पूरी तरह बदल दिया था.

3 महीने बाद चेहरा पूरी तरह ठीक हो जाने की उम्मीद
40 साल की मारियाना जानसे ने प्लाज्मा फाइब्रोब्लास्ट थेरेपी (plasma fibroblast therapy) करवाई थी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर अपनी सर्जरी वाले चेहरे को सबके साथ साझा किया. पर यकिन मानिए किसी ने उनकी तारीफ नहीं की. मारियाना का चेहरा बेहद सूजा हुआ था, उन्होंने बताया कि वो सर्जरी के दो दिन बाद की सूजन थी. जबकि मारियाना जानसे को उम्मीद थी कि थेरेपी से उनके चेहरे की सूजन कम होगी. उन्होंने खुद कहा कि वो बेहद भयानक लग रही है. हालांकि बताया गया कि ये थेरेपी के बाद का नैचुरल इफेक्ट है. धीरे-धीरे ये सूजन कम होगी. थेरेपिस्ट ने भी कहा था कि ट्रिटमेंट का असर 3 महीने बाद पूरी तरह नज़र आएगा. उसने पहले ये सूजन दिखती रहेगी. लिहाज़ा मारियाना उम्मीद कर रही हैं कि वो जल्द ऐसे रुप में नज़र आएंगी की उनका बेटा देखकर खुश हो जाए. वहीं बेटे के टीचर्स को लगता है उन्हें कोई एलर्जिक रिएक्शन हो गया है.

Tags: Beauty treatments, Khabre jara hatke, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें