Home /News /ajab-gajab /

35 गर्लफ्रेंड्स संग एक साथ रिलेशन में था शख्स, प्रेमिकाओं से ही भरवाता था खाने का बिल, ठगता था महंगे गिफ्ट्स

35 गर्लफ्रेंड्स संग एक साथ रिलेशन में था शख्स, प्रेमिकाओं से ही भरवाता था खाने का बिल, ठगता था महंगे गिफ्ट्स

गलत बर्थडे बताकर शख्स लड़कियों से महंगे गिफ्ट्स ठगता था

गलत बर्थडे बताकर शख्स लड़कियों से महंगे गिफ्ट्स ठगता था

जापान (Japan) में रहने वाले एक शख्स को लड़कियों से गिफ्ट्स लेने की ऐसी आदत हुई कि उसने 35 गर्लफ्रेंड्स बना ली. ये शख्स सभी को एक साथ डेट करता था. सबसे मजेदार बात तो ये रही कि शख्स ने सभी लड़कियों को अपना अलग-अलग बर्थडेट बताया था. और हर बर्थडे पर वो लड़कियों से गिफ्ट्स ठगता था.

अधिक पढ़ें ...
    प्यार में लोग एक-दूसरे को स्पेशल फील करवाते हैं. इसके लिए एक-दूसरे को गिफ्ट्स दिए जाते हैं. लेकिन अगर इन गिफ्ट्स का चस्का लग जाए तो? बर्थडे पर गिफ्ट्स लेना देना तो लोग शौक में करते हैं लेकिन जापान में रहने वाले एक शख्स को बर्थडे पर मिलने वाले इन फ्री गिफ्ट्स का ऐसा चस्का लगा कि उसने इसके लिए 35 गर्लफ्रेंड्स बना ली. हर प्रेमिका को उसने अपना अलग बर्थडे बताया था. इन डेट्स पर वो प्रेमिकाओं से महंगे गिफ्ट्स लेता था और उन्हें ठगता था. हालांकि, एक गलती से शख्स का भांडा फूट गया. अब शख्स जेल की हवा खा रहा है.

    एक साथ घूमा रहा था 35 लड़कियां
    न्यूयॉर्क पोस्ट में छपी खबर के मुताबिक़, जापान में रहने वाले 39 साल के ताकाशी मियागावा को धोखाधड़ी के लिए जेल की सजा मिली है. ये शख्स एक साथ 35 लड़कियों को डेट कर रहा था. वो भी एक ही समय में. ताकाशी फिजिकल नीड नहीं, बल्कि फ्री में मिलने वाले गिफ्ट्स के लिए इन लड़कियों को घुमाता था. ये चस्का ताकाशी को तब लगा जब उसकी पहली प्रेमिका ने ताकाशी को उसके जन्मदिन ओर महंगा गिफ्ट दिया था. इसके बाद इन गिफ्ट्स के लिए उसने 35 प्रेमिका बना ली.

    हर लड़की के साथ मनाता था अलग जन्मदिन
    ताकाशी ने 35 प्रेमिका एक साथ बनाई थी. वो किसी के साथ भी ब्रेकअप नहीं करता था. हर लड़की को उसने अपना अलग-अलग जन्मदिन बता रखा था. सबसे वो महंगे गिफ्ट्स लेता था. साथ ही अगर वो डेट पर जाता तो बिल भी इन लड़कियों से भरवाता था. पेशे से घर-घर जाकर सामान बेचने वाले ताकाशी की मुलाकात इन लड़कियों से सामान बेचने के दौरान ही हुई थी.

    इस तरह हुआ खुलासा
    ताकाशी का असली जन्मदिन 14 नवंबर को आता है. लेकिन उसने 35 लड़कियों को अलग-अलग दिन अपना बर्थडे बताया हुआ था. लेकिन इनमें से एक लड़की को ताकाशी पर शक हुआ. उसने पुलिस में कम्प्लेन की जिसके बाद जांच में मामले का खुलासा हुआ. एक-एक कर कई महिलाओं ने ताकाशी की शिकायत की. इसके बाद गिफ्ट्स के लिए प्रेमिका बनाने का ये मामला सामने आया.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर