शख्स ने 5 लाख रुपये देकर ऑनलाइन मंगवाई बिल्ली, बॉक्स से निकला बाघ का बच्चा

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

फ्रांस के नॉरमैंडी के अज्ञात जोड़े ने बिल्ली (cat) के लिए एक ऑनलाइन विज्ञापन देखा. दोनों ने इसे खरीदने में दिलचस्पी ली और जरूरी डिटेल्स भर दिए. फिर प्रीपेड ऑर्डर (Online Prepaid Order) भी कर दिया. एक दिन बाद डिलीवरी हुई. बॉक्स में बिल्ली की बजाय तीन महीने का बाघ का बच्चा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 12:50 PM IST
  • Share this:
पेरिस. फ्रांस में ऑनलाइन शॉपिंग का एक अजीब मामला सामने आया है. एक शख्स को बिल्लियों से बड़ा प्यार था. घर में बिल्ली पालना चाहते थे. इसके लिए उन्होंने ऑनलाइन शॉपिंग करने की सोची. कई बिल्लियां देखने के बाद एक सवाना ब्रिड की बिल्ली पंसद की और ऑर्डर दे दिया. बिल्ली की कीमत के तौर पर 6 हजार यूरो (5 लाख रुपये) भी पेमेंट कर दिए. जब डिलिवरी बॉक्स खोला गया, तो अंदर से एक बाघ का बच्चा (Tiger Cub) निकला.

ब्रिटेन की अखबार Daily Mail की खबर के मुताबिक, नॉरमैंडी के अज्ञात जोड़े ने बिल्ली के लिए एक ऑनलाइन विज्ञापन देखा. दोनों ने इसे खरीदने में दिलचस्पी ली और जरूरी डिटेल्स भर दिए. फिर प्रीपेड ऑर्डर भी कर दिया. एक दिन बाद डिलीवरी हुई. बॉक्स में बिल्ली की बजाय तीन महीने का बाघ का बच्चा था.

Viral Video: बिल्‍ली ने नल चला कर धोया मुंह और पीने लगी पानी फिर...



रिपोर्ट के मुताबिक, मामला साल 2018 का है. शख्स और उसकी पत्नी को पहले एक हफ्ते तक मालूम ही नहीं चला कि बिल्ली असल में बिल्ली नहीं, बल्कि बाघ का बच्चा है. बाद में शरीर की बनावट से उन्हें इसकी जानकारी हुई. उन्होंने इसके बाद पुलिस से संपर्क किया. दो साल तक लंबी जांच चली और अब फैसला आया. बॉक्स में डिलिवरी किया गया जानवर बिल्ली नहीं, वास्तव में इंडोनेशिया का एक सुमात्रा टाइगर है. रिपोर्ट के मुताबिक, अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि फ्रांस में यह जानवर कैसे आया.
VIRAL VIDEO: पेड़ पर चढ़ा शख्स तो बिल्ली ने कसकर पकड़ा पैर फिर...

बता दें कि बाघ एक संरक्षित प्रजाति हैं, जिन्हें उचित परमिट के बिना पालतू जानवरों के रूप में नहीं रखा जा सकता है. उन्हें बिना कागजी कार्रवाई के भी नहीं ले जाया जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज