Home /News /ajab-gajab /

बीवी की मौत के बाद दोस्त की पत्नी बनाकर खिलाती थी खाना, फिर हुआ कुछ ऐसा कि महिला ने बकी गालियां

बीवी की मौत के बाद दोस्त की पत्नी बनाकर खिलाती थी खाना, फिर हुआ कुछ ऐसा कि महिला ने बकी गालियां

महिला ने पति के दोस्त के लिए खाना बनाने से किया मना (सांकेतिक इमेत- सोशल मीडिया)

महिला ने पति के दोस्त के लिए खाना बनाने से किया मना (सांकेतिक इमेत- सोशल मीडिया)

सोशल मीडिया साइट रेडिट (Social Media site Reddit) पर एक महिला में अपनी कहानी लोगों के साथ साझा करते हुए लिखा कि वह अपने पति के दोस्त की पत्नी के मरने के बाद से उसे खाना बना कर भेजने लगीं थीं. लेकिन वो शक्स महिला के प्रयासों की तारीफ करने के बजाए खाने की बुराई करता रहा. बाद में मैसेज कर मेहमानों के लिए खाना बनाने के लिए भी कहने लगा. इन सब हरकतों से परेशान हो कर महिला ने उसके लिए खाना बनाने से मना कर दिया.

अधिक पढ़ें ...
    कोई शख्स अगर दुखी हो तो बाकी लोग उसकी मदद करना अपनी जिम्मेदारी समझते हैं. ऐसा ही कुछ सोच कर एक महिला ने अपने पति के दोस्त जिसकी पत्नी की कैंसर (Cancer) की वजह से मौत हो गई थी, उसके लिए खाना बना कर भेजने का फैसला लिया.

    जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया साइट रेडिट (Social Media site Reddit) पर महिला ने अपनी कहानी लोगों के साथ साझा करते हुए लिखा कि वह अपने पति के दोस्त का बुरे समय में साथ देते हुए उसके लिए अक्सर खाना बना कर भेजने लगीं थीं लेकिन महिला के मुताबिक पानी सिर से ऊपर तब चला गया जब डेल (Dale) नाम के उस शख्स ने महिला के बनाये खाने में खामियां निकालनी शुरू कर दीं और उन्हें मैसेज (Message) कर कुकिंग स्किल्स (Cooking skills) सुधारने के नए-नए तरीके बताने लगा.

    मेहमानों के लिए खाना बनाने के लिए भी करता था मैसेज
    बात बस यहीं खत्म नहीं हुई, वह आदमी महिला को मैसेज कर अपने लिए खाना बनाने को तो कहता ही था, साथ-साथ डिनर पार्टी (Diner party) पर बुलाए अपने मेहमानों के लिए भी खाना पकाने के लिए कहने लगा था. जिसके बाद महिला ने उसे रिप्लाई देना बंद कर दिया. बाद में जब उस आदमी ने महिला को खाना बनाने के लिए कहा तो महिला ने साफ तौर पर ऐसा करने से मना कर दिया.

    पति ने कहा- दोस्त से माफी मांगो
    महिला ने आगे कहा कि इस सब की जानकारी मिलने पर महिला के पति ने उन्हें उनके दोस्त से माफी मांग कर सब सही करने के लिए कहा. जिसके जवाब ने महिला ने कहा कि वह ऐसा बिल्कुल भी नहीं करेंगी और न ही उनके दोस्त के लिए खाना बनाएंगी. उन्होंने आगे बताया कि इसके बाद उनके पति ने उन्हें कहा कि वह ओवररियेक्ट (Over react) कर रहीं हैं और एक दुखी इंसान की उसके मुश्किल समय में मदद न कर असंवेदनशील बर्ताव कर रही हैं. इस पोस्ट पर हजारों लोगों ने अपनी राय दी. एक यूजर ने यह भी लिखा कि अगर आपके पति अपने दोस्त के लिए खाना बनवाना चाहते हैं तो वह खुद भी बना सकते हैं.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर