Funny Video: इस लड़की को पैराग्लाइंडिंग करता देख लोगों को याद आया 'लैंड करा दे' वाला लड़का

(फोटो: Instagram/incredible_himalya)

(फोटो: Instagram/incredible_himalya)

Funny Viral Video वीडियो में नजर आ रहा है कि एक युवती पैराग्लाइडिंग (Paragliding) इंस्ट्रक्टर के साथ उड़ान भरने की तैयार में है. वो इसके लिए काफी खुश और उत्साहित भी नजर आ रही है. हालांकि, युवती की खुशी ज्यादा देर नहीं टिकी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 17, 2021, 11:13 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. मनाली (Manali) जाने वाले लोग वादियों के अलावा पैराग्लाइडिंग का भी आनंद लेना नहीं भूलते. हालांकि, उड़ान भरने वाले शख्स को डराने वाला ये अनुभव दूसरों के लिए हंसने का मुद्दा बन जाता है. आपको बीते साल वायरल हुआ एक वीडियो याद होगा, जिसमें विपिन साहू नाम का युवक पैराग्लाइडिंग का मजा लेने की नाकाम कोशिश कर रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) प्रेमियों के बीच वो वीडियो 'लैंड करा दे' नाम से भी मशहूर है. अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें लड़की हवा में उड़ने की कोशिश में है, लेकिन ऊंचाई पर जाकर ही उसकी हालत खराब हो गई. परिणाम यह हुआ कि यूजर्स के हाथों एक और फनी वीडियो लग गया.

क्या है मामला
यह वीडियो हिमाचल के खजियार का बताया जा रहा है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक युवती पैराग्लाइड इंस्ट्रक्टर के साथ उड़ान भरने की तैयारी में है. वो इसके लिए काफी खुश और उत्साहित भी नजर आ रही है. हालांकि, युवती की खुशी ज्यादा देर नहीं टिकी. साथ ही उत्साह की जगह डर ने ले ली. जैसे ही इंस्ट्रक्टर ने पैराग्लाइडिंग शुरू की युवती ने रोना शुरू कर दिया और नीचे उतारने की गुहार लगाने लगी.

यहां देखें वायरल वीडियो-





'भैया नीचे उतार दो'
वीडियो में नजर आ रहा है कि उड़ान भरने के साथ ही युवती डर के मारे चीखना शुरू कर देती है. इसके कुछ समय बाद ही वो रोना शुरू कर देती है. वो लगातार यह कहती हुई नजर आ रही है 'भैया नीचे उतार दो.' इसी बीच इंस्ट्रक्टर जैसे ही दिशा बदलने की कोशिश करता है, तो युवती डर के मारे कहती दिख रही है 'हिलाओ मत.'

पिछली बार की तरह ही इस बार भी सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है. यूजर्स इस वीडियो के जरिए 'लैंड करा दे' वाले शख्स को याद कर रहे हैं. एक यूजर ने तो युवती को 'लैंड करा दे' वाले युवक की दीदी करार दे दिया. अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वीडियो धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज