• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • Funny Video: गर्लफ्रेंड ने ऑर्डर किए 2 थप्पड़, डिलीवरी ब्वॉय ने जाकर ब्वॉयफ्रेंड को जड़ दिए

Funny Video: गर्लफ्रेंड ने ऑर्डर किए 2 थप्पड़, डिलीवरी ब्वॉय ने जाकर ब्वॉयफ्रेंड को जड़ दिए

गर्लफ्रेंड का अजीबोगरीब ऑर्डर पाकर ब्वॉयफ्रेंड दंग रह गया.

गर्लफ्रेंड का अजीबोगरीब ऑर्डर पाकर ब्वॉयफ्रेंड दंग रह गया.

Girlfriend की ओर से किया गया ऑर्डर लेकर Delivery Boy पहुंचा और उसके पूर्व प्रेमी को झन्नाटेदार थप्पड़ (Delivery Boy Slapping Boyfriend Video) मारकर साइन भी कराया.

  • Share this:
    Coronavirus Pandemic के दौरान Online Services का चलन खूब बढ़ गया. नए ज़माने में सब कुछ कम्प्यूटर क्लिक पर मौजूद है. सब कुछ मतलब सब कुछ. घर बैठे राशन और कपड़ों के साथ अगर किसी को थप्पड़ जड़वाना हो, तो वो भी ऑर्डर हो जाएगा. जी हां, एक वीडियो (Viral Video) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Funny Video) हो रहा है, जिसमें एक शख्स को डिलीवरी ब्वॉय (Delivery Boy Slapping Boyfriend Video) पहुंचते ही दो थप्पड़ जड़ देता है.

    सोशल मीडिया (Social Media) की माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) पर ये मज़ेदार वीडियो (Funny Video) खूब शेयर हो रहा है. वीडियो में एक डिलीवरी ब्वॉय कस्टमर के घर पहुंचता है और ऑर्डर के तौर पर उसे दो थप्पड़ रसीद कर देता है. थप्पड़ खाकर लड़का हक्का-बक्का रह जाता है. हालांकि बाद में डिलीवरी ब्वॉय उसे ये बताता है कि ये थप्पड़ उसकी एक्स गर्लफ्रेंड ने उसके लिए ऑर्डर किए थे.

    गर्लफ्रेंड का सॉलिड ऑर्डर
    ब्वॉयफ्रेंड के लिए गिफ्ट ऑर्डर करने के तमाम किस्से आपने सुने होंगे. ब्रेक अप हो जाने के बाद अजीबोगरीब ऑर्डर भी दिए जाते हैं, जिसे देखकर कोई भी परेशान हो जाए. हालांकि अब तक आपने थप्पड़ का ऑर्डर तो नहीं सुना होगा. 21वीं सदी में कुछ भी मुमकिन है. ट्विटर पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक्स गर्लफ्रेंड ने अपने पुराने प्रेमी को सबक दिखाने के लिए दो थप्पड़ का ऑर्डर प्लेस किया. डिलीवरी ब्वॉय ने भी उसके पुराने प्रेमी के (Ex Boyfriend) पास जाकर उसे ये थप्पड़ जड़ भी दिए. आईपीएस रुपिन शर्मा ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है.





    लोगों ने खूब लिए मज़े
    डिलीवरी बॉय शख्स के पास पहुंचकर उसे एक के बाद एक ज़ोरदार थप्पड़ मारा और फिर उससे डिलीवरी मिलने की रसीद पर साइन भी करवाया. हां, फिर उसने ये भी खुलासा किया कि ये ऑर्डर उसकी गर्लफ्रेंड ने उसके लिए दिए थे. डिलीवरी ब्वॉय जाते-जाते ये भी बता जाता है कि गर्लफ्रेंड उसे घूंसे मारने का ऑर्डर देना चाहती थी, लेकिन ये उसके बजट के बाहर था. लोग अब इस वीडियो पर दिलचस्प प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूज़र ने इस पर लिखा है कि - क्या ये कोरियर सर्विस सिर्फ महिलाओं के लिए है?

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज