होम /न्यूज /अजब गजब /

सामने आया दूल्हा तो दुल्हन ने नज़र उठाकर देखा तक नहीं ! बवालिया है ये वीडियो

सामने आया दूल्हा तो दुल्हन ने नज़र उठाकर देखा तक नहीं ! बवालिया है ये वीडियो

दूल्हा अपनी दुल्हन के लिए खड़ा है, लेकिन दुल्हन आते ही वो उसकी ओर से मुंह ही फेर लेती है. (Credit- Instagram/@funtaap)

दूल्हा अपनी दुल्हन के लिए खड़ा है, लेकिन दुल्हन आते ही वो उसकी ओर से मुंह ही फेर लेती है. (Credit- Instagram/@funtaap)

Funny Wedding Video: दूल्हा-दुल्हन का एक अजीबोगरीब वीडियो वायरल (Bride-Groom Video) हो रहा है, जिसमें जयमाला के स्टेज पर दूल्हा अपनी दुल्हन के लिए खड़ा है, लेकिन दुल्हन आते ही वो उसकी ओर से मुंह ही फेर लेती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

Bride and Groom Funny Video: हर लड़की का अपनी शादी और सपनों के राजकुमार को लेकर एक ख्वाब होता है. अब ज़रूरी तो नहीं है कि उसे वैसा ही शख्स पति के तौर पर मिल जाए, लेकिन वो उसके आस-पास भी किसी लड़के को पाती है तो खुश हो जाती है. अगर दूल्हा लड़की पसंद का न हो, तो उसका एक्सप्रेशन वैसा ही हो सकता है, जैसा कि इस वक्त एक वीडियो में दिख रही दुल्हन का है.

शादी के दिन खूबसूरत दिखने के लिए दुल्हन महीनों तक तैयारी करती है. सोचिए चांद सी दुल्हन के सामने अगर उसकी मैच का दूल्हा न हो, तो जोड़ी कैसी लगेगी? हालांकि दूल्हा-दुल्हन का एक अजीबोगरीब वीडियो वायरल (Bride-Groom Video) हो रहा है, जिसमें जयमाला के स्टेज पर दूल्हा अपनी दुल्हन के लिए खड़ा है, लेकिन दुल्हन आते ही वो उसकी ओर से मुंह ही फेर लेती है.

दूल्हे को देखकर मुंह फेर लेती है दुल्हन
वायरल हो रहे वीडियो में दूल्हा-दुल्हन समेत शादी के फंक्शन में बहुत से लोग मौजूद हैं. सभी के चेहरे पर खुशी दिखाई दे रही है. इसी बीच स्टेज पर मौजूद दूल्हे के दुल्हन का इंतज़ार रहता है और दुल्हन की एंट्री होती है. अपनी शादी के दिन तैयार होकर दुल्हन स्टेज पर आती है, लेकिन इस दौरान वो दूल्हे से नजर नहीं मिलाती. दुल्हन का ये व्यवहार देखकर थोड़ी हैरानी तो जरूर होती है लेकिन थोड़े ही समय के बाद सारा माजरा समझ आ जाता है. दूल्हे को देखते ही आप जान जाएंगे कि दुल्हन के दिल पर क्या बीत रही है. वो दूल्हे का हाथ तक पकड़ने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाती.

लोगों ने लिए दूल्हे के मज़े
इस अजीबोगरीब वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर funtaap नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके साथ कैप्शन लिखा गया है -दुख, दर्द, पीड़ा. इस वीडियो को अब तक 2.1 मिलियन यानि 21 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और 1 लाख 36 हज़ार से भी ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है. वीडियो पर लोगों ने मज़ेदार कमेंट्स किए हैं. एक यूज़र ने लिखा कि ये सरकारी नौकरी का खेल तो वहीं दूसरे यूज़र का कहना है कि ये किस्मत का खेल है.

Tags: Funny video, Viral on Internet, Viral Video on Social Media

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर