होम /न्यूज /अजब गजब /Watch Video: ऊंट की सवारी शख्स को पड़ गई भारी, राइड से पहले ही जानवर ने चटा दी धूल!

Watch Video: ऊंट की सवारी शख्स को पड़ गई भारी, राइड से पहले ही जानवर ने चटा दी धूल!

ऊंट तो खड़ा हो जाता है लेकिन उस पर बैठे हुए दोनों लोग ज़मीन पर धूल फांक जाते हैं. (Credit- Twitter/@rupin1992)

ऊंट तो खड़ा हो जाता है लेकिन उस पर बैठे हुए दोनों लोग ज़मीन पर धूल फांक जाते हैं. (Credit- Twitter/@rupin1992)

Man Falls Down From Camel Ride: रेगिस्तान में जाने वाले सैलानी बिना ऊंट की सवारी किए वापस नहीं जाते हैं. हालांकि जिसकी ...अधिक पढ़ें

Camel Ride Hilarious Video: सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जो हमें दिल खोलकर हंसने का मौका दे देते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है कुछ सैलानियों का, जो किसी रेगिस्तानी इलाके में घूमने-फिरने के लिए गए हुए हैं. फिर उनके साथ जो होता है, वो देखकर आप चाहकर भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

रेगिस्तान में जाने वाले सैलानी बिना ऊंट की सवारी किए वापस नहीं जाते हैं. हालांकि जिसकी किस्मत अच्छी होती है, उन्हें ही इसका लुत्फ उठाने को मिलता है वरना उनका हाल बेहाल (Man Falls Down From Camel Ride) भी हो सकता है. ऊंटों को बोझ उठाने की आदत होती है और बोझ भी कोई इंसान नहीं होता, जो डर जाए. यहां शख्स रेगिस्तान का जहाज कहे जाने वाले ऊंट पर बैठकर जैसे ही आगे-पीछे होता है, देखने वालों को क्लाइमैक्स का अंदाज़ा हो जाता है.

ऊंट पर सवारी पड़ गई भारी
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मोटा आदमी ऊंट पर बैठने की कोशिश कर रहा है. इस शख्स को एक आदमी इसमें मदद कर रहा है, फिर वो खुद भी ऊंच पर किसी तरह चढ़ जाता है. जब तक ऊंट बैठा रहता है, तब तक सब ठीक रहता है लेकिन जैसे ही वो खड़ा होना शुरू करता है, वो शख्स बुरी तरह से बैलेंस खोने लगता है. अगले ही पल ऊंट तो खड़ा हो जाता है लेकिन उस पर बैठे हुए दोनों लोग ज़मीन पर धूल फांक जाते हैं. आदमी को सिर के बल गिरते हुए देखकर आप भी जान जाएंगे कि उसे कितनी ज़बरदस्त चोट लगी होगी.

देखने वालों को आया मज़ा
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर IPS अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन लिखा गया है – ऊंट की सवारी, चढ़ेंगे साथ-साथ. वीडियो को खबर लिखे जाने तक हजारों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं और लोग कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूज़र ने कहा – ऊंट खुद तय करेगा कि वो किसे राइड कराएगा. एक अन्य यूज़र का कहना था कि ऊंट पर ज्यादा वज़न डालकर चढ़ रहे थे, जो क्रूर और अमानवीय है.

Tags: Ajab Gajab, Funny video, Viral video news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें